Trending Now




बीकानेर, नयाशहर थाना क्षेत्र के रामपुरा बस्ती में दो युवकों पर जानलेवा हमला एवं फायरिंग करने का मामला सामने आया है। हमले में दो युवकों को चोटें आई है, जिन्हें देररात को ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया। वारदात की सूचना मिलने पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची।

नयाशहर थाने के एएसआइ कालूराम ने बताया कि झगड़े की सूचना पर रामपुरा बस्ती में गए। दो युवकों के मामूली चोटे लगी हुई है। आईदान की आंख पर और मनीष खत्री के जीभ पर चोट लगी है, जिन्हें इलाज के लिए पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया गया। घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। फायरिंग हुई है या नहीं इसका अभी कहां नहीं जा सकता। पीडि़तों ने सोहेल व उसके साथियों पर जानलेवा हमला व फायरिंग करने का आरोप लगाया है। वहीं देररात तक इस संबंध में थाने में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया। एएसआइ ने बताया कि दोनों पक्षों में आपस में रंजिश है। इसके चलते यह हमला हुआ है।

भय का माहौल, तमाशबीनों की लगी भीड़
रामपुरा बस्ती में झगड़ा होने पर क्षेत्र के लोग भयभीत हो गए। हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब वहां पर क्षेत्र के लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने क्षेत्र में आए दिन हो रही मारपीट व फायरिंग की घटनाओं पर रोष जताया।

Author