Trending Now




बीकानेर.पूगल। शहर से गांव तक चोर शोर मचा रहे है। चोरी की वारदातें थम नहीं कही है। हर दिन चोर नई वारदात को कर आमजन की गाढ़ी कमाई लूट रहे है। पुलिस महज सुरक्षा व क़ानून व्यवस्था की बेहतरी के दावे कर रही है।
पूगल के राजस्व कॉलोनी वार्ड नंबर छह निवासी शिवशंकर पुत्र हरिराम शर्मा के मकान में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। वारदात के समय घर के सभी एक सदस्य अन्य कमरे में सो रहे थे। चोरों ने कमरे की खिड़की तोड़कर कर प्रवेश किया। चोरों ने आलमारी में रखे आठ लाख रुपए नकदी, 20 तोला सोने के जेवर व चांदी का सामान चुरा ले गए। साढ़े चार बजे नींद खुली तब कमरे की खिड़की व आलमारी का ताला टूटा हुआ देखा। शोर मचा कर घरवालों को नींद से जगाया। पुलिस को वारदात की सूचना दी। इस संबंध में शिवशंकर की रिपोर्ट पर पूगल थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया।

जमीन बेची थी, साई के रुपए थे
शिवशंकर के भाई मुकेश शर्मा ने 14 जुलाई को ही अपनी जमीन बेची थी। जमीन का सौदा 21 लाख में किया था। आठ लाख रुपए एडवांस में लेकर एग्रीमेंट किया था। वह रुपए घर की आलमारी में रखे थे।

यह सामान हुआ चोरी।
पीड़ित के घर से आठ लाख रुपए नकदी, पत्नी व पुत्रवधू के चार सोने के हार, तीन झुमके, दो रखड़ी, चार मंगलसूत्र, पांच सोने की अंगूठी। सोने के लोंग पांच, चांदी की पायजेब, दो सोने के कड़े सहित अन्य सामान चुरा ले गए।

इन चोरियों का नहीं हुआ खुलासा
नयाशहर थाना क्षेत्र में शिक्षा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला के भतीजे नरेन्द्र कल्ला, कोतवाली थाना क्षेत्र के नाकोड़ा पार्श्वनाथ मंदिर से भगवान शांतिनाथ की मूर्ति चोरी, गंगाशहर थाना क्षेत्र के लेघा बाड़ी व श्रीरामसर के मकानों में चोरी, जामसर थाना क्षेत्र के जसनाथ जी मठ के महंत के घर में करीब 80 लाख की चोरी का अब तक खुलासा पुलिस नहीं कर पाई है।

Author