Trending Now




बीकानेर,खाजूवाला. डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर द ग्रेट खली सोमवार को खाजूवाला में जीनोवा सोलर के कार्यक्रम में पहुंचे। यहां रेसलर खली को देखने के लिए मंडी सहित आस-पास चक आबादियों से लोग पहुंचे।

यहां नई धान मंडी में आयोजित कार्यक्रम में रेसलर खली के पहुंचने से पहले ही लोगों हुजूम उमड़ पड़ा। इस पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करना पड़ा। कार्यक्रम में नजीर खां न ने रेसलर खली का साफा पहनाकर । स्वागत किया। इस अवसर पर खली ने ने कहा कि खेलों में भारत अभी भी पीछे है। इसलिए केन्द्र व राज्य सरकारों को खेलों के लिए नीति

बनानी चहिए और युवाओं को खेल के प्रति बढ़ावा देना चाहिए। ताकि देश के लिए ओर मेडल ला सके। उन्होंने कहा कि प्रतिभाएं हमेशा ग्रामीण क्षेत्रों से ही निकलती है। लेकिन आज की युवा पीढ़ी नशे की ओर आगे बढ़ रही है इसको रोकना होगा। युवाओं को खेलों पर ध्यान देना चाहिए। उन्होंने युवाओं को शॉर्टकट को छोड़कर मेहनत के साथ आगे बढ़ने की नसीहत दी।

जीनोवा के स्टेट हैड यूनस खां ने बताया कि सोमवार को जीनोवा सोलर के कार्यक्रम में रेसलर खली ने लॉयल कस्टमर्स को सम्मानित किया। कार्यक्रम में खली ने डायमण्ड, गोल्ड तथा सिल्वर कस्टमर्स को पुरस्कृत भी किया।

Author