Trending Now




बीकानेर,जिले में सोमवार को दो जगह दो अलग-अलग दर्दनाक हादसे हुए हैं, जिसमें एक युवक और एक युवती गंभीर रूप से घायल हुई है। युवती का प्राथमिक उपचार कर जयपुर रेफर कर दिया गया वहीं युवक को आईसीयू में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। एक हादसा नापासर और दूसरा कोटगेट थाना क्षेत्र में हुआ है। देररात तक संबंधित दोनों थानों में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

नापासर थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर को खेत में मैथी की फसल निकालते समय ओमप्रकाश की 18 वर्षीय पुत्री मंजू थ्रेसर मशीन की चपेट में आ गई, जिससे उसका एक कान कट गया और उसके पूरे बाल चमड़ी समेत उतर गए। परिजनों के मुताबिक थ्रेसर मशीन में फसल के साथ उसके बाल मशीन में उलझ गए, जिससे बाल चमड़ी समेत उतर गए। एक कान कट गया। परिजन युवती को गंभीरावस्था में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवती को जयपुर रेफर कर दिया। जानकारी अनुसार दोपहर करीब दो बजे फसील काटते समय मंजू थ्रेसर मशीन की चपेट में आ गई थी। परिजन करीब चार साढ़े चार बजे उसे लेकर पीबीएम पहुंचे थे।

युवती का इलाज करने वाले चिकित्सक ने बताया कि युवती के परिजन उसे गंभीरावस्था में लाए थे। वह खून से लथपथ थी। युवती के थ्रेसर मशीन में आने से बाल सिर व लालट की चमड़ी समेत उतर गए थे। परिजन घायल युवती और चमड़ी समेत उखड़े बालों को एक पॉलीथिन की थैली में डालकर लाए थे। चिकित्सकों ने युवती का प्राथमिक उपचार करने के बाद युवती को जयपुर रेफर कर दिया। साथ ही युवती सिर के बाल व चमड़ी को एक आईस बॉक्स में पैक कर रवाना किया।

Author