Trending Now




बीकानेर,भारतीय जनता पार्टी शहर जिला बीकानेर द्वारा बुधवार, 06 अप्रैल को पार्टी का स्थापना दिवस पूरे उत्साह और उमंग के साथ मनाया जाएगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर बुधवार, 06 अप्रैल को जिला, मंडल, शक्ति केंद्र और बूथ स्तर पर अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

स्थापना दिवस कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर रविवार को होटल वृंदावन में जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में तैयारी बैठक का आयोजन किया गया।

जिलाध्यक्ष सिंह ने बताया कि भाजपा के स्थापना दिवस को शहर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे उत्साह, उमंग और जोश के साथ मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कैडर आधारित संगठन और अपनी विचारधारा के आधार पर ही भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन सकी है और दो सांसदों से लेकर केंद्र में लगातार दो बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने में सफल हुई है। ऐसे मजबूत राजनैतिक दल के स्थापना दिवस पर शहर भाजपा द्वारा अनेक गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा।

सिंह ने बताया कि 06 अप्रैल को पार्टी कार्यकर्ता प्रातः 9.00 बजे से पूर्व अपने निवास स्थान पर पार्टी का ध्वज फहराएंगे। अपने निवास स्थान पर ध्वजारोहण के बाद पूरे देश में एक साथ जिला स्तर पर पार्टी ध्वजारोहण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिला स्तर पर ध्वजारोहण के बाद सामूहिक शोभा यात्रा और संगोष्ठी का आयोजन होगा जिसमें जिला, मंडल, शक्ति केंद्र, पन्ना प्रमुख और बूथ स्तर के कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।
इन सभी गतिविधियों के पश्चात प्रातः ठीक 10:00 बजे सभी कार्यकर्ता सामूहिक रूप से और बूथ स्तर पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का कार्यकर्ताओं के नाम सम्बोधन को देखेंगे।
जिलाध्यक्ष सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी स्थापना दिवस के कार्यक्रमों को पूरे जोश और उत्साह के साथ मनाने का आह्वान किया।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने समर्पण निधि अभियान की प्रगति और समापन चरण के बारे में जानकारी दी।

जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने तैयारी बैठक का संचालन करते हुए संगठन के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी दी।

जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने संगठन संरचना अभियान के अंतर्गत बूथ समितियों और पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति के साथ ही शक्ति केंद्र संयोजकों और प्रभारियों के दायित्व के बारे में जानकारी दी।

रविवार को आयोजित स्थापना दिवस कार्यक्रम तैयारी बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एड. मुमताज अली भाटी, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय आचार्य, जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत, मधुरिमा सिंह, जिला मंत्री अरुण जैन,मनीष आचार्य, कौशल शर्मा, इन्द्रा व्यास, प्रोमिला गौतम, मंडल अध्यक्ष अजय खत्री, जेठमल नाहटा, मुकेश ओझा, नरसिंह सेवग, चंद्रप्रकाश गहलोत, कमल आचार्य, मोर्चा अध्यक्ष श्यामसुंदर चौधरी, राजाराम सिंगड़, सुमन छाजेड़, उस्मान खलीफा, डॉ.मीना आसोपा, इमरान समेजा, अभय पारीक, विजय कुमार शर्मा इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Author