Trending Now




पाली/बर मारवाड़। पाली जिले के रायपुर मारवाड़ के पिपलिया कलां में एक फॉर्म हाउस पर देह व्यापार की आशंका में पुलिस ने शनिवार को दबिश देकर युवती व पांच अन्य युवकों को हिरासत में लिया हैं। पुलिस की यह कार्रवाई क्षेत्र में खासी चर्चा में रही।

पुलिस को सूचना मिली कि पिपलिया कलां पेट्रोल पम्प के पीछे नेशनल हाईवे पर मौजूद पिपलिया निवासी जयराम जाट के फॉर्म हाउस पर पिछले दिनों में हुई कार्रवाई के बाद फिर से वेश्यावृत्ति का धंधा किया जा रहा है। सूचना के आधार पर सोजत सीओ हेमंत जाखड़ व रायपुर थाना प्रभारी मनोज राणा की विशेष टीम ने फॉर्म हाउस पर छापेमारी की। मौके से युवती व पांच अन्य युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है।

मासूम से बलात्कार करने का आरोपी वृद्ध को जेल भेजा
पाली/मारवाड़ जंक्शन। मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र में 74 साल के एक वृद्ध ने अपनी पोती की उम्र की 7 साल की मासूम से बलात्कार करने के मामले में आरोपी को न्यायालय ने जेल भेज दिया।

जांच अधिकारी व सीओ ओमप्रकाश सोलंकी ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 2 सितम्बर को उसकी 7 साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान सोजत हाल दूदौड़ निवासी 74 वर्षीय भानूप्रकाश भटनागर पुत्र घीसालाल भटनागर उसे बहला-फुसलाकर खेत में ले गया तथा उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी भानूप्रकाश भटनागर को गिरफ्तार किया, न्यायालय ने आरोपी भानूप्रकाश को जेल भेज दिया। मासूम घर पर ही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Author