Trending Now




बीकानेर। जेएनवीसी थाना क्षेत्र में सोमवार रात को जयपुर रोड िस्थत वृंदावन एनक्लेव के पास सड़क पर लहुलूहान हालत में मिले बुजुर्ग की मंगलवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। बुजुर्ग की पहचान हो गई है। मंगलवार दोपहर बाद बुजुर्ग के परिजन पीबीएम पहुंदे। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाया है। शव का पोस्टमार्टम बुधवार सुबह कराया जाएगा।

जेएनवीसी एसएचओ महावीर बिश्नोई ने बताया कि बुजुर्ग उदासर निवासी 80 वर्षीय कानाराम पुत्र चंदाराम मेघवाल है। परिजनों के मुताबिक वह हर रोज खाना खाने के बाद उदासर से जयपुर बाइपास तक टहलने जाते हैं। सोमवार रात को भी टहलने गए थे जो वापस नहीं लौटे। रात से उनकी तलाश कर रहे थे लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं चला।

पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग कानासर के सिर व गर्दन में गंभीर चोट लगी थी। बजुर्ग की हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने रात को ही ऑपरेशन किए। बुजुर्ग के सिर व गर्दन का ऑपरेशन किया गया। 11 घंटे जिंदगी और मौत से जूझने के बाद मंगलवार सुबह इलाज के दौरान उनका दम टूट गया। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने रात को ही घटनास्थल का मौका-मुआयना किया था। मौके पर खून बिखरा हुआ था। पुलिस ने प्रथमदृष्टया हादसा माना था। इस संबंध में बुजुर्ग के बेटे देवानंद की ओर से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

Author