Trending Now




बीकानेर,शिक्षा मंत्री और बीकानेर पश्चिम से विधायक डॉ. बीडी कल्ला ने महापौर की ओर से लगाए गए आरोपों पर कहा कि वे उन पर बिना जानकारी के आरोप लगा रही हैं। बोले- क्या पता वहां मेयर कौन है… महापौर के अधिकारों का कौन उपयोग कर रहा है… यह किसी से छुपा नहीं है। डॉ. कल्ला ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि महापौर के आरोपों का जवाब देना मेरा लेवल नहीं है। मैं उनके बराबर नहीं होना चाहता। जिस दिन उनके बराबर हो जाऊंगा, सारे पोत (करनामे) खोल दूंगा। हालांकि कल्ला ने शुरुआत में नगर निगम में महापौर और आयुक्त के बीच चल रहे विवाद से खुद को अलग करने का प्रयास किया। बाद में जनता का दर्द और शहर की दुर्दशा के साथ उनसे पार्षदों के मिलने जैसे सवालों की बौछार पर डॉ. कल्ला का दर्द जुबान पर आ गया।

अधिकारियों को भी घेरा, बोले-कौन कहां और किसके साथ शराब पार्टियां कर रहे हैं…

उन्होंने यहां तक कह दिया कि पत्रकार एक कमेटी बनाकर अंदर तक देंखे कि नगर निगम में कहां-कहां भ्रष्टाचार हो रहा है। संभाग मुख्यालय पर तैनात कौन अधिकारी भ्रष्टाचारियों से मिले हुए हैं, कहां और किसके साथ शराब पार्टियां कर रहे हैं…। किस तरह से लोग षड़यंत्र कर रहे हैं…।

…तो कानून अपना काम करेगा
महापौर सुशील कंवर राजपुरोहित की ओर से आयुक्त को नहीं हटाने पर श्रीडूंगरगढ़ जैसे घटनाक्रम की चेतावनी देने के सवाल पर कहा कि पहले भी धरना दिया, क्या हश्र हुआ। इस तरह से कोई कानून को हाथ में लेने की कोशिश करेगा तो कानून अपना काम करेगा। यह पार्षद लेवल का मामला है, वह अपने आप जवाब दे देंगे।

…स्वाभिमान की रक्षा करूंगा
डॉ. कल्ला के निवास पर शनिवार सुबह के घटनाक्रम पर पूछे सवाल के जवाब में कहा कि मेरे सामने कुछ लोगों के व्यवहार को लेकर बात हुई थी। मैंने कह दिया कि स्वाभिमान की रक्षा करूंगा। जिस व्यक्ति के बारे में दुर्व्यवहार की शिकायत मिली, उसे फटकार लगा दी है।

…तो फिर उनका ठेकेदारों को संरक्षण
महापौर की ओर से निगम आयुक्त को संरक्षण के आरोप के जवाब में कहा कि उनके कहने से संरक्षण हो गया क्या? इसका मतलब उनका ठेकेदारों को संरक्षण है। जिनकी असत्य बोलने की आदत है, वह असत्य बोलते रहेंगे। आयुक्त-महापौर के टकराव की दो दिन तक पूरी स्टडी करके समाधान करेंगे।

Author