Trending Now




बीकानेर,श्रीगंगानगर नगर में शिवपुर हैड पर प्रस्तावित महाराज गंगासिंह स्मारक का निर्माण कार्य बीच में रुक गया है। क्षत्रिय सभा बीकानेर सम्भाग के प्रवक्ता डूंगरसिंह तेहनदेसर ने कहा कि आधुनिक बीकानेर सम्भाग के निर्माता, पश्चिम राजस्थान के भागीरथ कहे जाने वाले महाराज गंगासिंह के स्मारक का कार्य बीच में रोके जाने को लेकर बीकानेर सम्भाग सहित पूरे राज्य के क्षत्रिय समाज में रोष है।
क्षत्रिय सभा प्रवक्ता डूंगरसिंह तेहनदेसर ने इस गम्भीर मसले को लेकर बीकानेर पूर्व की विधायक सिद्धि कुमारी एवं पूर्व सिंचाई मंत्री देवीसिंह भाटी को अवगत करवाया है इसके साथ ही सम्भागीय आयुक्त नीरज के पवन को भी मामले के बारे में अवगत करवाते हुए जिला कलक्टर श्रीगंगानगर नगर की गलत बयानी एवं उदासीनता के बारे में वाकिफ करवाया है, पवन ने शीघ्र ही निर्माण कार्य शुरू करवाने का भरोसा दिलाया है।
क्षत्रिय सभा बीकानेर अध्यक्ष केपीसिंह सिसोदिया, महामंत्री जुगलसिंह बेलासर, कोषाध्यक्ष रनबीरसिंह नोखड़ा, पूर्व प्रधान जयवीरसिंह भाटी, युवा नेता अंशुमानसिंह भाटी आदि ने भी श्रीगंगानगर में शिवपुर हेड पर महाराज गंगासिंह के निर्माणाधीन स्मारक का कार्य शीघ्र पूरा करवाकर अनावरण करवाने की मांग की है।

Author