Trending Now




श्रीडूंगरगढ़ बीकानेर,श्रीडूंगरगढ़ में हुईं घटना के बाद पुलिस थाना श्रीडूंगरगढ़ छावनी में तब्दील।नाबालिग छात्रा के अपनी शिक्षिका के साथ गायब होने के मामले में गायब होने के पांचवे दिन पुलिस थाने के सामने हो रहे बड़े प्रदर्शन पर राज्य विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ भी पहुंचें एवं आक्रोशित लोगों को संबोधित किया। राठौड़ ने अपने संबोधन में सरकार को घेरा । राठौड़ ने राजस्थान में सरकार की सरपरस्ति में महिलाओं पर लगातार अत्याचार बढ़ने की बात कही एवं मुख्यमंत्री सहित मंत्रियों के दुष्कर्मों के मामले में शर्मनाक बयानों को ऐसी घटनाओं को जिम्मेदार बताया। राठौड़ ने खाजुवाला प्रकरण का उल्लेख करते हुए राज्य में बेटियों की सुरक्षा राम भरोसे बताते हुए संस्कृति एवं धर्म की रक्षा के लिए युवाओं को स्वयं सक्रिय होने का आह़्वान किया। इस मौके पर राठौड़ ने संघर्ष समिति को संघर्ष लगातार जारी रखने एवं हर हालत में सफलता लेने की बात कही। राठोड़ साहब ने कहा कि इस बात को मैं विधानसभा में रखूंगा।

धरने पर बड़ी संख्या में कस्बेवासी मौजूद है एवं क्षेत्र के विभिन्न जनप्रतिनिधि भी धरने पर पहुंच कर हर हाल में बेटी की सकुशल घर वापसी की मांग को बुलंद कर रहे है। आज के विशाल धरने पर सरदारशहर बीकानेर कालू लुणकरनसर राजलदेसर आदि स्थानों से स्वर्णकार समाज के अलावा अन्य समाज के लोग भी पहुंचे।

श्रीडूंगरगढ़ का बाजार पूर्णतः बंद रहा। व्यापार मंडल के बंद को टैक्सी यूनियन मेडिकल स्टोर प्राईवेट स्कूल व अन्य संगठनों ने समर्थन दिया। आसपास के कस्बे भी बंद रहे। छात्रा की माता का स्वास्थ्य ख़राब होने पर चिकित्सालय से इलाज शुरू कर दिया है। व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्याम सुंदर पारीक ने कहा कि अभी तक प्रशासन से सकारात्मक कोई जबाब नहीं मिला है। भीड़ ने रास्ते को जाम कर दिया।जिसे पुलिस ने खदेड़ दिया। पुलिस थाने के आगे टेंट लगाकर धरना शुरू कर दिया गया है।

Author