Trending Now




बीकानेर,गुजरात विधानसभा चुनाव परिणामों में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत के साथ एकतरफा जीत पर शहर भाजपा द्वारा गुरुवार को जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में सादुल सिंह सर्किल पर बहुत ही जोश और उत्साह के साथ विजय जश्न मनाया गया ।

इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ आतिशबाजी करते हुए एक दूसरे को और आमजन को मिठाईयां खिलाकर जीत की बधाईयाँ दी । कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी, नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा और अमित शाह जिंदाबाद के नारों से पूरे माहौल को गुंजायमान करते हुए जोशीले अंदाज और उत्साह के साथ इस बड़ी जीत का जश्न मनाया ।

उत्साही कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी रणनीति और अथक मेहनत के सामने विपक्षी दलों के तमाम षड्यंत्र और प्रलोभनों को नाकाम कर गुजरात की जनता ने एक बार फिर से भाजपा सरकार को चुना है । यह जीत भाजपा की सकारात्मक राजनीति और विकास के एजेंडे की जीत है ।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने गुजरात विजय पर समस्त कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि इस भारी जीत से यह साबित होता है कि भारतीय जनता पार्टी का जनकल्याणकारी शासन और सफल नीतियां गुजरात के प्रत्येक क्षेत्र में सर्वस्वीकार्य है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की व्यक्तिगत छवि को धूमिल करने और उनकी मानहानि का प्रयास किया लेकिन गुजरात की जनता ने सभी प्रयासों को धत्ता बताते हुए एक बार फिर से भाजपा सरकार को चुना है जिसके लिए वो बधाई की पात्र है।

भाजपा नेता मोहन सुराणा, अनिल शुक्ला, गोकुल जोशी, महावीर रांका ने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा तमाम कोशिशों और गारंटी देने के बावजूद भी गुजरात की समझदार जनता ने किसी भी प्रकार के झूठे छलावे में नहीं आकर एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी के शासन को चुना है जो कि श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री भूपेन्द्र पटेल के विकास आधारित गुजरात मॉडल की सच्चाई को पुनर्स्थापित करता है ।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, प्रदेश कार्यसमिति डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, मोहन सुराणा, अनिल शुक्ला, महावीरा रांका, गोकुल जोशी, मनीष आचार्य, भगवान सिंह मेड़तिया, मधुरिमा सिंह, सुषमा बिस्सा, वेद व्यास, अभय पारीक, मुकेश ओझा, श्यामसुंदर चौधरी, सोहनलाल चांवरिया, मो. रमजान अब्बासी,डॉ. सिद्धार्थ असवाल, संजय गुप्ता, मनीष सोनी, सुरेश भसीन, विक्रम सिंह राजपुरोहित, हेमंत कच्छावा, इमरान उस्ता, राजेंद्र शर्मा, अनिल हर्ष, तेजाराम राव, भारती अरोड़ा, घनश्याम सिंह, विमल पारीक इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

 

Author