Trending Now




बीछवाल थाना क्षेत्र का मामला बीकानेर। चोरों ने पुलिस और आमजन की नाक में दम कर रखा है। हर दिन हो रही चोरियों से पुलिस की साख गिर रही है। बीती रात चोरों ने बीछवाल थाना क्षेत्र में आरपीपी कॉलोनी में रहने वाला परिवार गांव गया हुआ था। पीछे से चोर घर में घुस गए। चोर घर से सोने-चांदी के जेवर व अन्य घरेलू सामान चुरा कर ले गए। पीडि़त चूरू के रामपुरा ताल हाल आरसीपी क्वार्टर नंबर 5/11 निवासी छतु सिंह पुत्र बहादुर सिंह राजपूत ने बीछवाल थाने में मामला दर्ज कराया है।

परिवादी ने रिपोर्ट में बताया कि पिछले पांच दिन से वह परिवार सहित अपने गांव गया हुआ था। 22 मई को वापस घर आया तो ताले टूटे हुए थे। सामान बिखरा हुआ था। घर से अज्ञात चोर घरेलू आटा चक्की, दो पायल जोड़ी, दो सोने की अंगुठी, 100 ग्राम चांदी, एक लूंग की जोड़ी सोने की एवं दस लेडिज पौशाक चोरी कर ले गए।
पुलिस ने देखा मौका

वारदात की सूचना मिलने के बाद बीछवाल थाना पुलिस ने मौकास्थल पर जाकर निरीक्षण किया। घटनास्थल से साक्ष्य सबूत जुटाए। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। क्षेत्र के लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। वहीं संदिग्ध व चोरी के मामलों में पहले पकड़े जा चुके बदमाशों को थाने लाकर पूछताछ की।

Author