Trending Now




जयपुर। कोटपूतली से 5 किलोमीटर पहले कल्याणपुरा गांव में एक कार 35 फीट ऊंची पुलिया से नीचे सडक़ पर आ गिरी। कार से निकलकर तीन युवक बाजरे के खेत में भागने लगे। पुलिस पहुंची तो कहानी सुनकर दंग रह गई। गुरुग्राम से एक युवक का अपहरण कर चार बदमाश जयपुर ले जा रहे थे। रास्ते में युवक से मारपीट करते रहे। अचानक युवक ने कार का हैंड ब्रेक खींच दिया। कार का बैलेंस बिगड़ गया और पुलिया से नीचे गिर गई। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया है, तीन फरार हो गए। कोटपूतली पुलिस तीनों की तलाश कर रही है।
कोटपूतली थानाधिकारी दिलीप सिंह शेखावत ने बताया कि कल्याणपुरा गांव में हाईवे पर पुलिया से एक कार नीचे आकर गिरी। कार में 5 युवक बताए जा रहे हैं। जांच में पता लगा कि तिजारा (अलवर) के युवक कृष्णलाल सैनी का अपहरण कर जयपुर ले जा रहे थे। उसको सुबह गुरुग्राम से अगवा किया गया था। कृष्ण ने पुलिस को बताया कि वह नौकरी लगवाने का काम करता है। बदमाश उसके साथ मारपीट करते हुए जयपुर ले जा रहे थे। पुलिस ने ड्राइवर कन्हैयालाल और परमेंद्र जाट को हिरासत में लिया है। कार से एक लाइसेंसी पिस्टल भी मिली है।
डेढ़ करोड़ की ठगी कर चुका कृष्णलाल सैनी
जांच में सामने आया कि कृष्ण लाल सैनी और उसका पार्टनर अमित कुमार गुरुग्राम में युवकों को नौकरी लगवाने का काम करता है। वह डीटीसी, नगर निगम और मारूति जैसी बड़ी कंपनी में नौकरी का झांसा देकर हजारों रुपए ले लेता है। वह डेढ़ करोड़ रुपए से ज्यादा की ठगी कर चुका है। कार से पकड़े गए परमेंद्र ने मेरठ में दोनों के खिलाफ ठगी का मुकदमा भी दर्ज करवाया। वह अपने तीन दोस्तों के साथ कृष्णलाल सैनी के पास गुरुग्राम में पहुंचा। वहां से अमित और कृष्णलाल को लेकर वह गाजियाबाद आ गए। वहां से नैनीताल चले गए। दोनों से उन्होंने रुपए मांगे। दोनों ने रुपए नहीं होने की बात कहीं। तब मौका देखकर वहां से अमित भाग गया।
परमेंद्र ने कृष्ण से मारपीट की और अमित के बारे में पूछा। उसने बताया कि वह जयपुर का रहने वाला है। वो वहीं मिल सकता है। जिसके बाद वो कृष्ण को लेकर जयपुर रवाना हो गए। जयपुर के नजदीक पहुंचने पर कृष्ण को लगा कि अमित नहीं मिला तो उसके साथ मारपीट की जाएगी। इससे घबरा कर उसने चलती गाड़ी का हैंड ब्रेक खींच दिया।

Author