Trending Now




बीकानेर,जामसर थाना में बुधवार को एक निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पीबीएम के संविदाकर्मी व उसकी पत्नी गंभीर घायल हो गए, जिन्हें राहगीरों ने पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने संविदाकर्मी को मृत घोषित कर दिया।
जामसर एसएचओ इन्द्र कुमार ने बताया कि धोलिया निवासी जितेन्द्र 28 पुत्र गोविन्द मेघवाल अपनी पत्नी यशोदा के साथ शाम को बीकानेर से धोलिया गांव जा रहा था। गांव के पास पहुंचते तभी सामने से निजी बस ने बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए। दोनों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां चिकित्सकों ने जितेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। पता चला है कि जितेन्द्र पीबीएम अस्पताल के यूरोलॉजी विभाग में संविदा पर अटेंडेंट लगा हुआ था।

ड्यूटी कर पत्नी को लेकर जा रहा था गांव
एसपी मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ. मुकेश आर्य नें बताया कि जितेन्द्र पीबीएम के यूरोलॉजी में पिछले 10-11 साल अटेंडेंट के पद पर कार्यरत था। एक-डेढ़ साल पहले नर्सिंग का कोर्स भी कर लिया था। वह हंसमुख व मिलनसार था। उसके हादसे की खबर सुनकर पूरा स्टाफ़ आहत हुआ है।

उसकी पत्नी यशोदा गजनेर थाना क्षेत्र में एएनएम के पद पर कार्यरत है। बुधवार को जितेन्द्र पीबीएम में ड्यूटी करने के बाद बाइक से पूगल फांटे गया, वहां से यशोदा को लेकर धोलेरा गांव के लिए रवाना हुआ।

गांव की मोड़ पर हुआ हादसा
पुलिस के मुताबिक धोलेरा गांव में मोड़ पर सामने से तेज रफ्तार में आई बस ने बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक बस की साइड में बीच से टकराई, जिससे जितेन्द्र के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई।

हाल ही में हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक जितेन्द्र व यशोदा की डेढ़-दो महीने पहले ही शादी हुई थी। दोनों पति-पत्नी बीकानेर में मकान किराए पर लेकर रह रहे थे। कभी-कभार गांव जाते थे। गुरुवार को दोनों जयमलसर व धोलेरा जाने के लिए रवाना हुए थे।

Author