Trending Now




बीकानेर के छत्तरगढ़ में सोमवार सुबह एक युवक का शव तैरता हुआ मिला है। ये युवक दो दिन पहले एक नाबालिग लड़की के साथ घर से निकला था और रास्ते खाकी वर्दी वाले वनकर्मियों को देखकर नहर में कूद गया। उसी समय नाबालिग लड़की को सुरक्षित पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस और परिजनों का मानना था कि लड़का नहर में कूदने के बाद तैरकर भाग गया है लेकिन हकीकत में उसका शव ही बाहर आया।

महाजन के रामसरा में रहने वाला राजकुमार जाट एक नाबालिग लड़की के साथ गांव से निकला था। उसके पास एक पिकअप गाड़ी थी। दो दिन पहले राजकुमार और नाबालिग लड़की पिकअप में इंदिरा गांधी नहर की RD 675 के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान वहां वन विभाग के सिपाही गश्त कर रहे थे। खाकी वर्दी पहने इन वनकर्मियों को राजकुमार ने पुलिसकर्मी समझा। वो घबरा गया और लड़की व गाड़ी को वहीं छोड़कर नहर में कूद गया। वनकर्मी दौड़कर वहां पहुंचे और लड़की को सुरक्षित किया। लड़के को बचाने का प्रयास किया लेकिन वो नजर नहीं आया। SDRF की टीमें दो दिन से उसकी तलाश कर रही थी। सोमवार सुबह इस युवक का शव नहर में तैरता हुआ बाहर आ गया।

जानकारी मिलने पर छत्तरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। थानाधिकारी जयकुमार भादू भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद महाजन पुलिस को सूचना दी गई। मृक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। दरअसल, मृतक राजकुमार की गुमशुदगी महाजन थाने में दर्ज है। नाबालिग लड़की श्रीगंगानगर जिले के किसी गांव की है।

Author