Trending Now




बीकानेर/खारा। मजदूरी कर शनिवार शाम को वापस घर लौट रहे दो युवकों की बाइक को पिकअप ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर घायल हो गए, जिन्हें पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखवाया है। दोनों युवक खारा निवासी हैं और लकड़ी के कारीगर हैं। रोजाना खारा से बीकानेर काम करने जाते हैं।

जामसर एसएचओ पवन कुमार सिंह ने बताया कि खारा निवासी उम्मेदसिंह (28) पुत्र भंवरसिंह एवं जेठूसिंह (40) पुत्र भूरसिंह लकड़ी के कारीगर हैं। यह रोजाना बीकानेर काम करने जाते हैं। शनिवार शाम को काम करके बीकानेर से वापस गांव आ रहे थे, तब खारा में भादू होटल से थोड़ी दूर पर हादसा हो गया। हादसे में उम्मेदसिंह की मौत हो गई जबकि जेठू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया, जहां उम्मेदसिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जेठूसिंह गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे ट्रोमा सेंटर में भर्ती किया गया है। इस संबंध में देररात तक कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया।

बाइक के उड़ गए परखच्चे

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा बहुत खौफनाक था। पिकअप की टक्कर लगने से बाइक पूरी तरह चकनाचूर हो गई। दोनों युवक उछल कर सड़क पर गिर पड़े, जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जेठूसिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके सिर, मुंह व पैर में गंभीर चोटें आई। हादसे में उसका एक पैर बुरी तरह जख्मी हो गया। चिकित्सकों को उसका पैर अलग करना पड़ा।

परिजनों को नहीं दी सूचना
हादसे की सूचना मिलने पर गांव के परिचित व परिवार के लोग पीबीएम अस्पताल पहुंच गए। रात को हादसे की खबर मृतक के घरवालों को नहीं दी। वहीं हादसे की खबर सुन अस्पताल पहुंचे परिवार के लोगों को जब उम्मेद की मौत की सूचना दी गई तो जैसे उन पर वज्रपात हो गया। तब वहां मौजूद ग्रामीणों ने उन्हें संभाला।
घर में सबसे बड़ा था उम्मेद

खारा गांव निवासी विक्की ने बताया कि उम्मेद घर में तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। वह मिलनसार व अच्छे स्वभाव का था। उसकी शादी हो रखी थी लेकिन मुकलावा नहीं हो रखा था। माता-पिता का चहेता था। उसकी मौत की सूचना से मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया।

Author