Trending Now




श्रीडूंगरगढ़ के जाखासर गांव में पिछले दिनों हटाया गया अतिक्रमण अब सरपंच के पति के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। सरपंच गुड्‌डी देवी के पति कानाराम नायक पर दस-बारह युवकों ने जानलेवा हमला किया। घायल सरपंच पति का अब अस्पताल में इलाज चल रहा है। दरअसल, गांव में एक कमरा बनाकर अतिक्रमण किया गया था, जिसे कानाराम ने पुलिस की मदद से हटवा दिया था। मौके पर ही कानाराम को धमकी दी गई थी।

थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि जाखासर गांव की गुड्डी देवी नायक पत्नी कानाराम नायक ने एफआईआर करवाई है कि जाखासर गांव के ही समुंदरराम जाट, प्रेमाराम, रामनिवास, मनोजकुमार, भारूराम, हरचंद, हेतराम जाट और कल्याणसर गांव के रामकरण जाट तथा 10 अन्य व्यक्तियों ने उसके पति के साथ मारपीट की और जातिसूचक गालियां दी।

सरपंच ने पुलिस को बताया कि वो जाखासर गांव में ही रहती है जिसे इंद्रा आवास योजना के अंतर्गत बनाया था। 4 साल पहले समुंदरराम पुत्र कालूराम जाट ने दारू का ठेका खोलने के लिए मकान किराए पर लिया था परन्तु किराया मांगने पर लड़ाई झगड़ा और गाली गलौच की। तीन दिन पूर्व समुंदरराम ने मकान खाली करने का कहा। गालियां देते हुए परिवार और मुझे मारने की धमकी देने लगा। 2 फरवरी को रात 12 बजे ये सारे आरोपी मेरे घर आये और मुझे और मेरे पति को घसीटते हुए बाहर ले गए। हमारे द्वारा जोर जोर से आवाज करने पर मेरा देवर आया और पडोसी भी आए तो आरोपी भाग गए और मारने की धमकी देते हुए गालियां देते हुए चले गए। थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि प्रार्थिया का मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पुलिस सीओ दिनेश कुमार को सौंपी गई है। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों एक अतिक्रमण तोड़ने के कारण भी रंजिश पाले हुए थे।

Author