Trending Now




बीकानेर,नोखा पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण के आरोपी मुनीराम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मुनीराम 6 माह से अधिक समय से फरार चल रहा था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

थानाध्यक्ष ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि परिवादी ने 12 जून 2022 को मामला दर्ज कराया था कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री को कोई अज्ञात बहला फुसला कर ले गया है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच एएसआई सौभाग्य सिंह को सौंप दी है और नोखा थाना स्तर पर टीम गठित कर लापता नाबालिग लड़की व आरोपी की तलाश कर त्वरित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है. पुलिस टीम ने फरार आरोपित को अगवा करने वाले अज्ञात आरोपित की पहचान कर आरोपी व फरार आरोपित की तलाश की। पड़ताल में पता चला कि नाबालिग लड़की का अपहरण चूरू के साजनसर निवासी आरोपी मुनीराम नायक ने किया था। जिस पर पुलिस ने कई जगहों पर तलाशी ली।

जिसके बाद मंगलवार को एएसआई सौभाग्य सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने नाबालिग लड़की व जयपुर से अपहृत आरोपी मुनीराम नायक को गिरफ्तार कर लिया. मामले में जांच के बाद मुनीराम को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। कार्रवाई में नोखा थानाध्यक्ष ईश्वरप्रसाद जांगिड़, एएसआई सौभाग्य सिंह, कानी राजेश मीणा, मकानी संतोष नोखा, साइबर सेल के प्रधान कानी दिलीपसिंह शामिल रहे.

Author