Trending Now




बीकानेर,आज संभागीय आयुक्त की कोठी पर वंदे मातरम टीम द्वारा प्रतिबंधित चाइनीज मांझा की अवैध बिक्री करने वालों की धरपकड़ पर प्रशासन की मुस्तैदी के लिए संभागीय आयुक्त नीरज के पवन को धन्यवाद ज्ञापन दिया गया! बीकानेर स्थापना के अवसर पर वंदे मातरम टीम के कन्यालाल पवार द्वारा संभागीय आयुक्त महोदय का माला पहनाकर स्वागत सम्मान भी किया गया

बीकानेर में सर्वप्रथम चाइनीज मांझा की बिक्री की सूचना प्रशासन को वंदे मातरम टीम द्वारा दी गई थी इस संबंध में संभागीय आयुक्त द्वारा संज्ञान लेते हुए कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए जिसके फलस्वरूप कई थाना क्षेत्रों में प्रतिबंधित चाइनीज मांझा बेचने वाले पकड़े गए!

वंदे मातरम टीम के विजय कोचर डॉक्टर गजेंद्र वर्मा राजकुमार नगर कन्यालाल पवार श्यामसुंदर भोजक मनोज सिंगला राजेश आचार्य यशवंत चौधरी पीयूष जैन मुकेश जोशी आदि सामाजिक कार्यकर्ता प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे!

इस अवसर पर विजय कोचर द्वारा वंदे मातरम टीम द्वारा चाइनीज माजे के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाए जाने के बारे में भी संभागीय आयुक्त को जानकारी दी गई! विजय कोचर ने बताया किस सोशल मीडिया के माध्यम से 5000 परिवारों को चाइनीज मांझा से बचाव के उपाय बताएं गए!

विजय कोचर संस्थापक संयोजक वंदे मातरम टीम बीकानेर राष्ट्रीय सलाहकार केसरिया हिंदू वाहिनी हिंदुस्तान

Author