Trending Now




बीकानेर,मंगलवार को जनाक्रोश यात्रा को लेकर रानीवाड़ा विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण सिंह देवल बीकानेर प्रवास पर थे, इस दौरान वो भीड़ नहीं जुटने को लेकर स्थानीय भाजपा से नाराज दिखे।
भाजपा आईटी सेल के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं क्षत्रिय सभा सम्भागीय प्रवक्ता डूंगरसिंह तेहनदेसर ने सर्किट हाउस पहुंचकर देवल से शिष्टाचार भेंट की, सूत्र बताते है कि तेहनदेसर ने जनाक्रोश यात्रा को लेकर आवश्यक फीडबेक दिया और बताया कि जनाक्रोश यात्रा की जिम्मेदारी संगठन को विधानसभा वार भाजपा विधायक या विधायक चुनाव लड़े लोगों को दी जानी चाहिए थी लेकिन ऐसा नही हुआ है, उन्होंने विशेष तौर पर श्रीकोलायत पर जोर देकर कहा कि वहां जिम्मेदारी प्रत्याशी रही पूनम कंवर भाटी, युवा नेता अंशुमानसिंह भाटी या पूर्व प्रधान जयवीरसिंह भाटी को दी जानी चाहिए थी जिससे पूरी विधानसभा में यात्रा का एक स्वरूप एवं रोडमेप बनता पर यात्रा के नाम पर महज खाना पूर्ति हो रही है।
डूंगरसिंह तेहनदेसर ने कहा कि पूर्व सिंचाई मंत्री देवीसिंह भाटी को पुनः भाजपा में शामिल करने से उसका फायदा सम्पूर्ण पश्चिमी राजस्थान में पार्टी को मिलेगा, भूंगरा भीषण गैस त्रासदी आंदोलन में भाटी की लोकप्रियता एवं मान्यता निकल कर सामने आई है ऐसे में अगर भाटी को पार्टी में शामिल किया जाता है राजपूत समाज सहित 36 कौम में अच्छा सन्देश जाएगा।
इसके बाद भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायण सिंह देवल एवं भाजपा नेता डूंगरसिंह तेहनदेसर पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी के यहां मधुबन फार्म हाउस पहुंचे, हालांकि देवल ने इसे सियासी नही पारिवारिक रिश्तेदारी मिलन बताया।
गौरतलब है कि इससे पूर्व क्षत्रिय सभा अध्यक्ष केपीसिंह सिसोदिया एवं प्रवक्ता डूंगरसिंह तेहनदेसर की अगुवाई में श्री करणी राजपूत विश्राम गृह में देवल का स्वागत-अभिनन्दन समारोह रखा गया, जहां भी राजपूत समाज ने भाटी को भाजपा में लेने की बात पुरजोर शब्दों में रखी।
बहरहाल चुनावी साल है भाजपा पश्चिमी राजस्थान में ताकत बढ़ाने के लिहाज से बड़े नेता पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी को पार्टी में शामिल करने का एलान कर सकती है।

Author