Trending Now




बीकानेर,नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने आज जल भवन जयपुर में राजस्थान जल आपूर्ति एवं सीवरेज प्रबंधन बोर्ड के मुख्य अभियंता (तकनीकी) टीएम श्री संदीप शर्मा से मिलकर नोखा नहरी पेयजल परियोजना की तकनीकी स्वीकृति जारी करने की मांग की ।

विधायक बिश्नोई ने कहा कि दिनाक 26 मई 2021 को स्टेट लेवल स्कीम सेंक्शन कमेटी (एसएलएसएससी) में जल जीवन मिशन के अन्तर्गत नोखा नहरी पेयजल परियोजना की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी हुई थी ।

विधायक बिश्नोई ने कहा कि वित्तीय वर्ष बदलने के कारण विभाग की बीएसआर बदलने के कारण डीपीआर रिवाइज की गई थी और फाइनल डीपीआर भी जमा हो गयी है । डीपीआर के जमा होने के बाद टेक्निकल टीम ने कुछ ऑब्जर्वेशन लगाए थे, उन्हें भी डीपीआर बनाने वाली वेबकोष टीम द्वारा क्लियर कर दिए गए है । इसलिए सभी प्रकार की कार्यवाही पूरी होने के बाद अब तकनीकी स्वीकृति बाकी है ।

विधायक बिश्नोई ने कहा कि अब नोखा नहरी पेयजल परियोजना की तकनीकी स्वीकृति तुरंत जारी की जाए ताकि टेण्डर प्रक्रिया शुरू हो सके ।

इस दौरान राजस्थान जल आपूर्ति एवं सीवरेज प्रबंधन बोर्ड के मुख्य अभियंता (तकनीकी) टीएम श्री संदीप शर्मा ने विधायक बिश्नोई को जल्द ही तकनीकी स्वीकृति जारी करने की बात कही ।

Author