Trending Now




बीकानेर, 2017 में रेलवे हॉस्पिटल में अपने सफाई अभियान के समय टीम ने इस क्षेत्र के लोगो की पीड़ा तत्कालीन रेल मंडल प्रबंधक श्री अनिल दुबे को बताई . पुंजाबगीर मोहल्ला का शमसान , SBI बैंक , हॉस्पिटल आदि आते समय एवं रामपुरा मुक्त प्रसाद कॉलोनी के लोगो को 2 की जगह 5 km का सफर करना पड़ता है . गुरूद्वारे के लिए अमर सिंह पूरा के लोग ये पीड़ा सह रहे थे. दुबे जी ने लालगढ़ गुरूद्वारे लेकर रेलवे हॉस्पिटल तक पैदल रेलवे ट्रैक पर चलकर स्तिथि को जाना . उस समय टीम के के सुधीश शर्मा भी साथ रहे . उन्होंने अपनी रेल तकनीकी शाखा को प्रस्ताव बनाने को कहा . और रेल की तरफ से अंडर पास सैंक्शन कर दिया .
तत्कालीन UIT चेयरमैन और SECRETARY ने योजना को पास कर दिया .लालगढ़ गुरूद्वारे गुरुपर्व के समारोह में अनिल दुबे , सुधीश शर्मा एवं जावेद परिहार को सम्मानित भी किया गया .लेकिन उसके बाद योजना राजनितिक भंवर मे उलझ कर रह गयी .
लेकिन श्री महेंद्र कल्ला से बात करने पर पुनः उम्मीद जागी . uit , जावेद परिहार के सजग प्रयास एवं ऊपर के लेवल पर राजनीतक दृढ़ता महेंद्र कल्ला का सक्रिय योगदानएवं बीकानेर रेलवे का सहयोग ,इस क्षेत्र के लोगो के लिए नया सवेरा लेकर आया है .
किस्मत देखिये मौका मिला था बीजेपी को लेकिन लेकिन किस्मत कांग्रेस की झोली में ले आयी .
मैं राजनितिक सोच नहीं रखता , न ही कोई नाम चाहता हु . पर अंडर पास का सपना साकार होने को है . इसलिए जिसने भी इसके लिए कुछ भी किया उनको धन्यवाद् देना चाहता हु .आज की सरकार ने झटक लिया . आज बहुत अच्छा दिन है .

Author