Trending Now




बीकानेर,शिवबाड़ी रोड़ स्थित सिंथेसिस संस्थान ने 18 वाँ स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर संस्थान में निदेषकगणों ने मेंटर्स टीम, मैनेजमेंट स्टाफ व बच्चों के साथ मिलकर केक काट कर उत्साहपूर्ण स्थापना दिवस मनाया।

डॉ. श्वेत गोस्वामी ने एल्युमिनी सिंथेसियन्स को धन्यवाद देते हुए कहा कि जैसा कि सभी को विदित है की आज हम सभी के लिए विशेष दिन है, अर्थात सिंथेसिस का 18 वां स्थापना दिवस … हम चिकित्सा, इंजीनियरिंग और विज्ञान के विभिन्न क्षेत्रों में आपकी उत्कृष्ट उपलब्धियों और योगदान के लिए आप में से प्रत्येक के प्रति अपनी गहरी प्रशंसा और आभार व्यक्त करते हैं। आप उस उत्कृष्टता और समर्पण के उदाहरण हैं जो हम अपने सभी छात्रों में डालने का प्रयास करते हैं, और हमें इस बात पर बहुत गर्व है कि आपने सिंथेसिस संस्थान को छोड़ने के बाद पूरा किया है। आपके चुने हुए क्षेत्रों के लिए आपकी कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और जुनून ने न केवल आपको पहचान दी और आपने उनमें सफलता अर्जित की है, बल्कि आपने अनगिनत अन्य लोगों को भी आपके नक्शेकदम पर चलने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित किया है।
थैंक्सगिविंग के इस दिन, हम आपकी उपलब्धियों के लिए आशीर्वाद देते हैं, और हम आपकी सफलता को कड़ी मेहनत, समर्पण और दृढ़ता की शक्ति के प्रमाण के रूप में मनाते हैं। छात्रों की आने वाली पीढ़ियों के लिए एक उच्च मानक स्थापित करने के लिए और हमारे संस्थान में हम सभी के लिए प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद।
मनोज कुमार बजाज ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे विद्यार्थियों के अभिभावक गण , अपने बच्चों की शिक्षा के लिए हमें सौंपने के लिए धन्यवाद। हम इस ट्रस्ट या अट्टू विश्वास के साथ आने वाली अपार जिम्मेदारी को समझते हैं, और हम आपके बच्चों के लिए सर्वोत्तम संभव शिक्षा और सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और रहेंगे ।
जेठमल सुथार ने संस्थान की फैकल्टी टीम व प्रबंधन टीम का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि प्रिय मेंटर्स विद्यार्थियों के साथ अपने ज्ञान और विशेषज्ञता को साझा करने और विद्यार्थियों के सपनों को मूर्त रूप देने में मदद करने के लिए धन्यवाद। संस्थान और विद्यार्थियों के प्रति आपके समर्पण और प्रतिबद्धता की हम दिल की गहराई से सराहना करते हैं । हमारे नॉन टीचिंग सह कर्मचारियों को, आपके अथक प्रयासों के लिए धन्यवाद जिसके कारण सिंथेसिस संस्थान सुचारू रूप से चल रहा है । आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण हमारी सफलता की रीढ़ है।
इस विशिष्ट दिन संस्थान में साज सज्जा और लाइटिंग की व्यवस्था की गई।
सभी विधार्थियों, मेंटर्स टीम और प्रबंधन टीम को मिठाई खिलाई गई।

Author