Trending Now




बीकानेर,नोखा में सोमवार को कांग्रेस के कद्दावर नेता रामेश्वर डूडी के जल्दी स्वस्थ होने और उनके दीर्घायु होने की प्रार्थना को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से तहसील रोड स्थित रामेश्वर डूडी के निजी आवास पर सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया जिसमें अनेक लोग पहुंचे और सुंदरकांड का पाठ करके रामेश्वर डूडी के जल्दी स्वस्थ होने और दीर्घायु होने की मंगल कामना की।
कार्यक्रम शुरू होने से पूर्व हनुमान जी की प्रतिमा पर पूजा अर्चना करके माल्यार्पण करके दीप प्रज्वलित किया गया जिसके बाद पंडितों ने संगीत में सुंदरकांड का पाठ शुरू किया जो लगभग 2 घंटे तक जारी।
कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष भंवरलाल सारण ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी के आवास पर रखे गए कार्यक्रम में शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहनराम लीलड़, पूर्व पालिकाध्यक्ष हनुमान पींचा, श्रवणराम साधूना, राजूराम लेघा, धर्माराम राहड़, ओमप्रकाश तर्ड, राजकुमार नाई, शंकरलाल ओझा, रामचंद्र गहलोत, श्री राम रामलाल भादू, आनंद भूरा, गौरी शंकर नाई सहित अनेक कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित। सुंदरकांड पाठ का समापन के बाद तहसील स्थित आरकेश्वर महादेव मंदिर में कांग्रेस की ओर से महादेव का अभिषेक किया गया।
कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी के स्वास्थ्य में सुधार को लेकर पूर्व कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष श्रीकांत राजपुरोहित, पूर्व महिला कांग्रेस अध्यक्ष सोना राजपुरोहित ने अपने परिवार के साथ श्रीबालाजी मन्दिर में पूजा अर्चना करके डूडी के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की

Author