Trending Now




बीकानेर के गंगाशहर में रहने वाले युवक ने तीन दिन पहले जिस लड़की से प्रेम किया था, उससे शादी कर ली। सब कुछ ठीक चल रहा था कि अचानक लड़के ने फांसी लगा ली। अभी तक जिस घर में मंगल गीत गूंज रहे थे, वहां अब मातम पसर गया है।

पुलिस भी यह नहीं समझ पा रही है कि उसने शादी के तुरंत बाद ऐसा कदम क्यों उठाया।

गंगाशहर में रहने वाले सौरभ महात्मा (22) पुत्र सियाराम महात्मा की तीन दिन पहले शादी हुई थी। वह उस लड़की से प्यार करता था, इसलिए लव मैरिज को अरेंज्ड मैरिज में बदल दिया गया। शादी दोनों परिवारों की रजामंदी से हुई थी। शादी के बाद पत्नी मायके चली गई थी। सोमवार की सुबह जब घर वालों ने सौरभ के कमरे पर ताला लगा देखा तो दस्तक दी। नहीं खोला तो कमरे का गेट तोड़ा हुआ था। अंदर सौरभ पंखे से लटका मिला। उनकी मृत्यु हो गई थी। घरवाले हैरान थे कि सौरभ ऐसा कदम कैसे उठा सकता है।

घटना की सूचना गंगाशहर पुलिस को दी गई। थानाध्यक्ष नवनीत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है. जहां से परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ऐसा क्या हो सकता था कि सौरभ ने अपने खुशी के दिनों में आत्महत्या कर ली। सौरभ का घर सर्वसिद्धि नगर में है, जो नोखा रोड पर स्थित है। इस घटनाक्रम से उसके परिवार वालों के साथ-साथ पड़ोसी भी हैरान हैं।

Author