Trending Now




बीकानेर,कांग्रेस में चल रहे टिकट के मंथन के बीच गुरूवार को शहर के जस्सुसर गेट पर किराडू समर्थकों नें कांग्रेस आलाकमान से परिवर्तन की मांग की। इसी को लेकर आज बीकानेर पश्चिम कांग्रेस दावेदार राजकुमार किराडू समर्थकों ने साइनेज बोर्ड के साथ संदेश दिया। आज इक्कठा हुए बीकानेर पश्चिम क्षेत्र के युवाओं का कहना है कि वे चाहते हैं कि उनके क्षेत्र के प्रतिनिधि के चयन में सुनील के सर्वेक्षण रिपोर्ट के सुझावों को लागू किया जाएं ताकि बीकानेर पश्चिम क्षेत्र के विकास को अग्रसर किया जा सके।

बीकानेर पश्चिम के मौजूदा विधायक मंत्री बीडी कल्ला अधिकांश सर्वेक्षणों में पाॅजीटीव पोजिशन में नहीं है, राहुल गांधी ने भी राजस्थान के विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण के लिए सर्वेक्षण रिपोर्ट का पालन करने के लिए निर्देशित किया गया है। अब कुछ लोग कांग्रेस पार्टी से मांग करने के लिए हाथ में साइनेज बोर्ड दिखा रहे हैं। जिसमें लिखा है कि ‘सुनील की रिर्पाट को लागू करों, बीकानेर पश्चिम में परिवर्तन करों।‘
सुनील कानुगोलू की यह सर्वेक्षण रिपोर्ट कों लागू करने की बात को लेकर बीकानेर पश्चिम में युवाओं के बीच में उत्साह बढ़ा रहा है और सर्वेक्षण के नतीजे यह दर्शाते हैं कि बीकानेर पश्चिम क्षेत्र के लोग अपने प्रतिनिधि के चयन में परिवर्तन की आवाज उठा रहे हैं।
राजस्थान के विधानसभा चुनावों के आगामी दौर में, कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने टिकट वितरण के लिए सर्वेक्षण रिपोर्टों का पालन करने के लिए निर्देशित किया है। इसका मतलब है कि उम्मीदवारों का चयन सर्वेक्षण रिपोर्ट के आधार पर होगा। इस दिशा में, बीकानेर पश्चिम क्षेत्र के युवाओं ने कांग्रेस पार्टी के तरफ से उम्मीदवार के परिवर्तन के लिए परिवर्तन की मांग की है, ताकि वह सर्वेक्षण रिपोर्ट के सुझावों के आधार पर चयन हो सके।
इस प्रकार, बीकानेर पश्चिम क्षेत्र के युवाओं की आवाज और सर्वेक्षण रिपोर्ट के पालना से इस क्षेत्र के विधायक प्रत्याशी के चयन में बदलाव की मांग को और भी मजबूत बना दिया है। कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी की नेतृत्व में, यह अब देखा जा रहा है कि कैसे सर्वेक्षण रिपोर्टों को मानते हुए उम्मीदवारों का चयन इन सर्वेक्षण रिपोर्टों व सुझावों के आधार पर किया जाएगा।

Author