Trending Now




बीकानेर,राजस्थान बीजेपी में पूर्व सीएम वसुंधरा समर्थक पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी ने इशारों में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल पर निशाना साधा है।भाजपा से खफा पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी आज चूरू के सरदारशहर में आरएलपी कार्यकर्ताओं के साथ नजर आए। इस दौरान उन्होंने प्रदेश के पार्टी नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि सुधर जाओ, नहीं तो अंजाम भुगतने को तैयार रहो। उन्होंने बेनीवाल संग मंच साझा करने की बात भी कही। मान जा रहा है कि देवी सिंह भाटी हनुमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी में शामिल हो सकते हैं।

बीकानेर के असरदार नेता माने जाते हैं भाटी

बता दें, बीकानेर की राजनीति में असरदार नेता माने जाने वाले देवी सिंह भाटी बीजेपी में शामिल होना चाहते थे, लेकिन केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष घर वापसी के लिए तैयार नहीं है। देवी सिंह भाटी को वसुंधरा समर्थक माना जाता है। राजे ने जब बीकानेर का दौरा किया था, उस समय घर वापसी की अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने वापसी का विरोध कर दिया। इस पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मेघवाल की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन किया था। कमेटी की अनुशंषा पर ही बीजेपी छोड़ने वाले नेताओं की पार्टी में वापसी होगी। बता दें देवी सिंह भाटी ने लोकसभा चुनाव में बीकानेर ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल को बीजेपी का टिकट देने का विरोध करते हुए बीजेपी छोड़ दी थी।घर वापसी नहीं होने से है नाराज

पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी वसुंधरा राजे के करीबी नेताओं में गिने जाते हैं। लेकिन बीजेपी प्रदेश नेतृत्व के एतराज के चलते देवी सिंह भाटी को बीजेपी में शामिल नहीं किया गया। राजस्थान की राजनीति में सतीश पूनिया और वसुंधरा राजे की गुटबाजी जगजाहिर है। माना जा रहा है कि देवी सिंह भाटी को वसुंधरा के करीबी होने की वजह से पार्टी में शामिल नहीं किया जा रहा है। देवी सिंह भाटी ने आज जिस तरह बिना नाम लिए पूनिया और मेघवाल पर निशाना साधा है। उससे साफ जाहिर है कि वह आने वाले दिनों में आरएलपी में शामिल हो सकते हैं। सरदारशहर उपचुनाव में वह आरएलपी कार्यकर्ताओं के साथ नजर आए।

Author