Trending Now




बीकानेर,F&F Expo द्वारा कपिल धारा में बलून राइड की सफलता पूर्वक टेस्ट फ्लाइट हुई। कई वर्षों के बाद बीकानेर वासियों को हॉट एयर बलून राइड का आनंद लेने का मौक़ा मिलेगा। यह आयोजन 27-28-29 अक्तूबर को कपिलधारा में जिसका संचालन F&F Expo द्वारा किया जाएगा। F&F Expo एक लाइफस्टाइल Exhibition है जिसके organisers Herb Elixir ( मोहनजी पंसारी), PXP Solar, Bake Baba है। यहाँ वस्त्र आभूषण व्यंजन घरेलू सजावट व ज़रूरत जैसे की सौर ऊर्जा और आर्गेनिक खाद्य पदार्थ भी प्रदर्शित किए जाएँगे। इस इवेंट के संचालनकर्ता ने ध्यान में रखकर यह कार्यक्रम का आयोजन किया है, और इसका प्रमोशन किया है कि यह बीकानेर का सबसे अद्वितीय एक्सपो होने जा रहा है। इस इवेंट में व्यापारियों के लिए अपने प्रस्तावनाओं को प्रमोट करने का एक बड़ा मौका होगा, स्टॉल्स बुक करने का विकल्प भी है। हॉट एयर बलून एक्टिविटी NAF राजस्थान चैप्टर के डायरेक्टर रोहिताश्व बिस्सा के तत्वाधान में होगा जिसकी अग्रिम अनुमति एयरफ़ोर्स द्वारा प्राप्त की है। इस एक्टिविटी का मैनेजमेंट DJ Tomar कर रहे है ।

F&F Expo 2023 केवल एक इवेंट नहीं, यह दीपावली से पहले का जश्न है, एक अनूठे अनुभव का मार्गदर्शन करता है। अपने कैलेंडर को चिह्नित करें 27, 28 & 29 October, 2023 और हमारे साथ इस त्योहारों के सीज़न को मजेदारी और फ़ायदेमंद बनाने के लिए F&F Expo 2023, Bikaner में शामिल हों।संचालनकर्मा, F&F Expo 2023 में और भी आकर्षण शामिल करने में जुटे हुए है, जिन्होंने इस विशेष एक्सपो को सफल बनाने में कोई कसर नहीं बख्शी है
एक्टिविटी के दौरान अमन वर्मा
अभिषेक अरोड़ा, मिशिका दावडा, निकिता वर्मा, रोहित मखेचा, अनिरुद्ध गोयल, वैशाली वर्मा, दिव्या अरोड़ा, ओजस्वी बिस्सा, मोनिका अरोड़ा, मयंक अरोड़ा, शशांक अरोड़ा ने शिरकत की ।

Author