Trending Now




बीकानेर,मुरलीधर व्यास कॉलोनी गेबना पीर रोड पर दोपहर तेज धमाके के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। इस धमाके में चार युवक गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर रैफर किया गया है। मौके पर नयाशहर पुलिस पहुंची है लेकिन अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये धमाका कैसे हुआ?

नयाशहर थाना प्रभारी गोविन्द सिंह चारण ने बताया कि दोपहर में गेबना पीर रोड पर फ्लेट्स से कुछ आगे धमाका हुआ है। इस धमाके में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें 108 एम्बुलेंस से पीबीएम अस्पताल भेजा गया है। विस्फोट स्थल पर छानबीन की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि इतना बड़ी विस्फोटक सामग्री यहां कैसे आई? आशंका जताई जा रही है कि महाजन फिल्ड फायरिंग रेंज से तांबे के चक्कर में तो कोई बम नहीं ले आया। ये भी आशंका है कि दीपावली पर पटाखों की कोई फैक्ट्री तो आसपास काम नहीं कर रही है। सभी घायल मजदूर बताये जा रहे हैं और इनकी शिनाख्त की जा रही है।पीबीएम अस्पताल में घायल चार युवकों के नाम मुरली पुत्र हीरालाल, विक्रम पुत्र सज्जन सिंह, अश्वनी पुत्र हीरालाल, कपिल पुत्र रामलाल है। चारों युवक पचास प्रतिशत से ज्यादा झुलस गए हैं।

क्षेत्र में लोग घबरा गए

 इस कॉलोनी में रहने वाले वासियों ने बताया कि धमाके की आवाज बहुत जबर्दस्त थी। दीवारें भी थर्राने लगी थी। इतनी तेज आवाज के बाद गेबना पीर रोड से ही धुएं का गुब्बार भी काफी समय तक उड़ता रहा। किसी भारी विस्फोटक सामग्री में हुए इस धमाके के बाद लोग बाहर आ गए।

Author