Trending Now




बीकानेर,अगर आपकी कोई कार, बोलेरो, पिकअप या कोई भी बड़ा वाहन चोरी हो गया है तो किसी कबाड़खाने में उसकी रखवाली जरूर करें। यहां आपको कार तो नहीं मिलेगी, लेकिन इसके पार्ट्स आधी कीमत में मिल सकते हैं।

बीकानेर में पुलिस ने एक ऐसे कबाड़ी को गिरफ्तार किया है, जिसने चोरी की बोलेरो खरीदी थी और बाद में उसके पुर्जे बेच रहा था. फिलहाल उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

बीकानेर की सदर पुलिस ने पुरानी बोलेरो चोरी के मामले की जांच करते हुए वाहन को बरामद कर लिया है. यह कार एक कबाड़खाने में मिली थी, जहां इसके कल-पुर्जे बेचने की तैयारी की जा रही थी. गिरफ्तार युवक दीपक है, जो कबाड़ का कारोबार करता है। उसने चोरी की बोलेरो कार कबाड़ के भाव में खरीद ली। अब इसके सारे हिस्से खोल दिए गए हैं। यदि इंजन अलग से बेचे जाने के लिए तैयार था, तो सीटें अलग ग्राहक को बेची जानी थीं। इसी बीच पुलिस को पता चला कि कबाड़ में बेचे जा रहे पुर्जे चोरी की बोलेरो के हैं।

करीब पांच लाख रुपए कीमत की इस गाड़ी का एक-एक पुर्जा खुला हुआ था। डीएसटी टीम के सुभाष यादव ने मुखबिर की सूचना पर पहले मामले की जांच की और बाद में सूचना की पुष्टि होने पर दीपक पुत्र मुन्नालाल जाति खटीक उम्र 21 वर्ष निवासी पदमपुर श्रीगंगानगर को हिरासत में लिया। उसके घर से बोलेरो सहित वाहन के कुछ पुर्जे बरामद किए गए। उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि रिमांड अवधि के दौरान वह कुछ और राज खोल सकता है। इस

कार्रवाई को अंजाम देने में सदर थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह राठौड़, सदर थाना उपनिरीक्षक जीतरा, डीएसटी सहायक उपनिरीक्षक सुभाष की विशेष भूमिका रही.

Author