Trending Now




बीकानेर:भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनिया बुधवार को सड़क मार्ग से अलवर पहुंचे। उनको रास्ते में खुद के स्वागत के अलावा मिशन राजस्थान 2023 के भी होर्डिंग मिले। इस पर लिखा था मिशन राजस्थान 2023, आओ साथ चलें। इस होर्डिंग पर मुख्य रूप से सबसे बड़ा फोटो पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का ही था। इसकी राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है। इस पोस्टर से एक बार फिर वसुंधरा समर्थकों ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. पूनिया को मैसेज दिया कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी का प्रमुख चेहरा वसुंधरा राजे को ही बनाना चाहिए।

इन पोस्टरों को लेकर चर्चा है कि वसुंधरा मंच की टीम के जरिए लगाए गए हैं। पाेस्टर पर सबसे बड़ी फोटो पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की है। ऊपर की तरफ प्रधनमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह की तस्वीर लगी है। होर्डिंग के निचले हिस्से में जितेंद्र शर्मा, विजय भारद्वाज, बृजमोहन की फोटो है। ये तीनों वसुंधरा मंच की टीम के सदस्य बताए जाते हैं। ये होर्डिंग थानागाजी से अलवर के बीच में कई जगह लगे हैं। हालांकि प्रदेशाध्यक्ष के अलवर आने के मामले में पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ रोहिताश शर्मा ने कार्यकर्ताओं से उनका स्वागत सम्मान करने की अपील जरूर की है।
डॉ रोहिताश शर्मा का कहना है कि उसने पहले यह कहा था कि पार्टी के बड़े नेताओं को फील्ड में आने की जरूरत है। उसके बाद अब नेता आने भी लगे हैं। यह अच्छी बात है। कार्यकर्ताओं में इससे उत्साह बढ़ेगा। कार्यकर्ताओं की पूछ भी तभी होती है, जब कोई बड़ा नेता उनके क्षेत्र में आता है।

Author