Trending Now




बीकानेर,श्रीडूंगरगढ़ में राज्य स्तरीय सीनियर टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन 14,15,16 फरवरी 2024 को राजकीय रूपा देवी विधालय के खेल मैदान में होने जा रहा है।

बीकानेर टेनिस बॉल क्रिकेट संघ के जिलाध्यक्ष विमल भाटी ने बताया कि इस राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में राजस्थान की 20 महिला व 20 पुरुष वर्ग कि टीमें भाग लेंगी। आयोजन समिति के प्रमुख मोहन पुनिया ने जानकारी दी कि इस प्रतियोगिता की सारी तैयारियां पूर्ण हो चुकी है सभी खिलाड़ियों के रहने, खाने की सारी व्यवस्थाएं जन सहयोग से की जा रही है। साथ ही बताया कि इस प्रतियोगिता का लाइव प्रसारण YouTude chenal *Mohan pooniya baseball* पर किया जाएगा।
एसोसिएशन के सचिव रोशन छींपा, जिला संघ के सरक्षक जाकिर अली, प्रदेश पदाधिकारी आरिफ खान ने बताया कि आज संघ से जुड़े सभी पदाधिकारी खेल मैदान में जाकर सारी तैयारियों का एवम पिच का जायजा लिया।
प्रतियोगिता के आयोजन से जुड़े विक्रम सिंह कोटडिया, गोपी पुनिया, कृष्णावतार , संजय, सुखदेव, प्रियंका लेघा आदि सभी सदस्य और स्टार क्लब के युवा खिलाड़ी राज्य के सभी जिलों से आने वाले खिलाड़ियों एवम खेल संघ से जुड़े पदाधिकारियों के स्वागत, सत्कार की तैयारियों में लगे हुए है।

Author