Trending Now




नोखा, भारत के ऐसा ही सफल एक्जिबिशन आयोजन सबसे बड़े आर्किटेकर,कन्स्ट्रक्शन और हुआ जिसमें नरसी ग्रुप ने अपनी कौशल व इंजीनियरिंग एग्जिबिशन एसीई टेक आज से हुनर को प्रदर्शित किया था। दरअसल एसीई 19 दिसंबर तक देश की राजधानी दिल्ली में होने टेक वास्तुकला, निर्माण सामग्री, कला और जा रहा है। इस प्रदर्शनी में भारत की सुप्रसिद्ध डिजाइन के लिए एशिया का प्रमुख व्यापार इंटिरियर कंपनी नरसी ग्रुप, मुंबई भी अपनी मेला है, जो दुनिया में अपनी तरह का तीसरा उल्लेखनीय उपस्थिति दर्ज करवाने जा रही है। मेला है। इसका अनूठा मंच न केवल इस क्षेत्र ग्रुप के निदेशक जगदीश कुलरिया ने बताया से जुड़े उद्यमियों को अपने हुनर का प्रदर्शन कि इस प्रदर्शनी में नरसी ग्रुप अपने प्रॉडक्ट्स करने का अवसर प्रदान करता है,बल्कि वास्तु कलाकारी,टेक्नॉलोजी को लागू कर कैसे उद्योग के निर्णय निर्माताओं पर एक लंबे समय मार्केट की मुख्य विक्रय कंपनी रही है, जैसे तक चलने वाला प्रभाव भी पैदा करता है।

अनुभव सबके साथ शेयर करेंगे नरसी ग्रुप यहां यह भी उल्लेखनीय है कि विदेशों अपने हाल ही के महत्वपूर्ण प्रॉजेक्ट की में इंटीरियर के क्षेत्र में आने वाले नित नये विशेषज्ञता टेक्नीक के साथ कैसे भारत के नए बदलावों व तकनीक का पता लगाने के लिए सांसद भवन के 12,000 फर्नीचर आइटम बना ग्रुप सीएमडी नरसी कुलरिया जापान, फ्रांस, रही है इसका अनुभव भी कराएंगे। दिल्ली के शंघाई, इटली, जर्मनी, चीन, स्विटजरलैण्ड, प्रगति मैदान में आयोजित हो रही इस प्रदर्शनी आस्ट्रेलिया, हांगकांग, मलेशिया आदि देशों नरसी ग्रुप का डिस्पले स्टाल नंबर ए5-35 की हर वर्ष दो-तीन बार यात्रा अवश्य करते हैं। है। अभी हाल ही में आर्थिक राजधानी मुंबई में जहां जरूरत समझते हैं विश्व स्तरीय बदलावों

के अनुरूप अपने ग्रुप को अपडेट करते हैं। नरसी कुलरिया क्लाइंट्स के साथ मधुर संबंधों के हमेशा पक्षधर रहे हैं। किसी भी प्रोजेक्ट के एग्जिक्यूशन से लेकर कम्पलीशन तक की प्रत्येक स्टेज में ग्रुप के हितों के साथ क्लाइंट्स के हितों को जोड़ने की पॉलिसी का कठोरता से पालन करने के लिए हमेशा जोर देते रहते हैं। स्वभाव से बेहद विनम्र नरसी कुलरिया कठिन से कठिन माहौल को सहज बनाने में माहिर है साहसी भी इतने कि बड़ी से बड़ी जोखिम उठाने से भी नहीं घबराते। यही उनके व्यक्तित्व का प्रबल पक्ष माना जाता है। ग्रुप में हर कामकाज के लिए रिस्पॉनसब्ल पर्सन होने के बावजूद वे स्वयं क्लाइंट्स से सीधे सम्पर्क में रहते हैं। ग्रुप की कामयाबी के पीछे उनकी इसी अवेयरनैस का बहुत बड़ा रोल माना जाता है। उन्होंने क्लाइंट्स की संतुष्टि को हमेशा प्राथमिकता दी है।

Author