Trending Now




बीकानेर,राजस्थान राज्य सयुंक्त कर्मचारी महासंघ (लोकतांत्रिक) शाखा महिला एवं बाल विकास के सानिध्य में मानदेय करमियो की समस्या को लेकर बसंती सुथार की
अध्यक्षता में पारीक चौक ज्ञानोदय भवन में एक बैठक रखी गई प्रदेश महामन्त्री (संगठन)रमेश तिवाड़ी एवं प्रदेश महामन्त्री धूमल भाटी के समक्ष मानदेय कर्मियों ने बताया की हर विभाग की बेगार हम पर डाल दी जाती है और हमारा शोषण किया जाता हैं जिसके कारण हमारे विभाग का काम बाधित होता है हमें मुख्य छः सेवाओ के लिए मानदेय पर रखा गया था उसे किनारे कर रहे हैं , एक तरफ बच्चों को केंद्र पर शाला पूर्व शिक्षा देने का विभाग के आदेश है, दूसरी तरफ अन्य विभागो के बेगार के लिये कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं को मजबूर कर रहे हैं ! संतोष ,साधना सलमा, पुष्पा, सरोज,चंदा स्वामी, राजबाला ,कुसुम आदि बहुत बड़ी संख्या में महिलाओं की उपस्थिति रही ! रमेश तिवाड़ी ने सभी महिला कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि आपकी हर समस्या समाधान के लिये महासंघ लोकतांत्रिक आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है । धूमल भाटी ने कहा कि इन महिला कार्यकर्ताओं से वही काम लिया जाये जो उनके नॉर्म्स में या आदेश में है ।
बसंती सुथार ने सभी महिला कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि इन समस्याओं के लीये जल्द ही एक ज्ञापन कलेक्टर महोदय को दिया जायेगा और हर सम्भव समस्याओं का निराकरण किया जायेगा ।

Author