Trending Now




जयपुर।कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने जल्द मंत्रिमंडल विस्तार का दावा किया है। बुधवार देर रात जयपुर पहुंचे माकन से मीडिया ने पूछा कि मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा तो उन्होंने कहा- जल्द। जब उनसे पूछा गया कि कब? क्या दीपावली के बाद तो वह मुस्कुरा दिए। सचिन पायलट कैंप की मांगों के सवाल पर माकन ने कहा कि कोई कैंप नहीं है, सब एक हैं।
अजय माकन के जल्द मंत्रिमंडल विस्तार के दावे के साथ ही कांग्रेस में एक बार फिर हलचल शुरू हो गई है। मं​त्री बनने की दावेदारी कर रहे कांग्रेस और निर्दलीय विधायक अपनी लॉबिंग में जुट गए हैं। साथ ही मंत्रिमंडल फेरबदल और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर सियासी चर्चाएं तेज हो गई है।
गौरतलब है कि कांग्रेस के विधायक और नेता लंबे समय से मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों की मांग उठाते आ रहे हैं। माकन ने गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ पाली के निंबोल जाकर कांग्रेस कार्यकर्ता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की।
माकन पहले भी कई बार दे चुके डेडलाइन
प्रदेश प्रभारी अजय माकन पहले भी कई बार मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों की डेडलाइन दे चुके हैं। पिछले साल पहले जनवरी तक मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियां करने की डेडलाइन दी थी। बाद में माकन अपने ही बयान से मुकर गए और कहा था कि कोई डेडलाइन नहीं होती। फिर उन्होंने बजट सत्र के बाद मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों की बात कही। वह समय भी निकल गया, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

Author