Trending Now




बीकानेर,प्रदेशभर की सड़कों, रास्तों पर घूमने फिरने वाले अवारा गौ वंश का निस्तारण करने की मांग भाजपा मीडिया विभाग के जिला संयोजक डूंगरसिंह तेहनदेसर ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पत्र लिखकर की है।
डूंगरसिंह तेहनदेसर ने पत्र में मांग की है कि राज्य सरकार कानून बनाये जिससे आवारा गौ वंश को संरक्षण मिले, राष्ट्रीय राजमार्गों, राज्य मार्गों, लिंक सड़कों, मुख्य रास्तों पर विचरण करने वाले आवारा गौ वंश से लोग एवं गायें दोनों दुर्घटनाग्रस्त होते हैं, अकाल मृत्यु के शिकार होते हैं साथ ही अंग भंग होता है, ऐसा रोज होता है जो कि गलत है नहीं होना चाहिए।
हमारे सभी रास्ते आवारा गौ वंश से मुक्त हो उनके संरक्षण के पुख्ता इंतजाम हो इसके लिए राज्य सरकार को ठोस कानून बनाने होंगे।
डूंगरसिंह तेहनदेसर ने इस सम्बन्ध में मुख्यमंत्री शर्मा के अलावा केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी, केबिनेट मंत्री सुमित गोदारा, कोलायत विधायक अंशुमानसिंह भाटी, खाजूवाला विधायक डॉ विश्वनाथ मेघवाल, बीकानेर पूर्व की विधायक सिद्धि कुमारी, बीकानेर पश्चिम विधायक जेठानन्द व्यास, पूर्व विधायक बिहारीलाल बिश्नोई, भाजपा देहात जिलाध्यक्ष जालमसिंह भाटी एवं शहर जिलाध्यक्ष विजय आचार्य को भी पत्र लिखते हुए आवारा गौ वंश के स्थाई पुख्ता इंतजाम की मांग विधानसभा के माध्यम से करने की मांग पुरजोर शब्दों में की है।

Author