Trending Now




बीकानेर। राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा रीट की परीक्षा में सुनियोजित षड्यंत्र के साथ धांधली करवाने, पेपर लीक करवाकर परीक्षा में घोटाला कर 26 लाख युवा बेरोजगार अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किए जाने के विरोध में और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच एसओजी की बजाय सीबीआई से करवाए जाने की मांग को लेकर राजस्थान प्रदेश भाजपा द्वारा मंगलवार,15 फरवरी को प्रातः 11.00 बजे राजस्थान विधानसभा का घेराव और विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

भाजपा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया कि प्रदेश भाजपा के आह्वान पर बीकानेर से भी सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता इस विधानसभा घेराव कार्यक्रम में भागीदारी करेंगें।

सिंह ने बताया कि बीकानेर शहर से सैंकड़ों कार्यकर्ता विभिन्न साधनों के माध्यम से 15 फरवरी के विधानसभा घेराव कार्यक्रम के लिए सोमवार रात्रि और मंगलवार, 15 फरवरी प्रातःकाल जयपुर के लिए रवाना होंगे।

उन्होंने बताया कि बीकानेर से सभी कार्यकर्ता मंगलवार को जयपुर पहुंचकर भाजपा प्रदेश कार्यालय पर एकत्र होंगे और वहां से विधानसभा के लिए कूच करेंगे।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा शहर जिला बीकानेर के सभी मण्डल , मोर्चा और जिले के कार्यकर्ताओं से व्यापक संपर्क किया जा रहा है।

भाजपा के विधानसभा घेराव के लिए बीकानेर शहर से जिला मंत्री कौशल शर्मा को कार्यक्रम समन्वयक बनाया गया है।

Author