Trending Now




नई दिल्ली। हाल ही में कोरोना की शिकार हुईं कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें गंगा राम अस्पताल (Ganga Ram Hospital) में भर्ती कराया गया है.

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इसके बारे में जानकारी दी है. उन्होंने सोनिया गांधी की तबीयत को लेकर जानकारी साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है.

बता दें कि सोनिया गांधी हाल के दिनों में ही कोरोना संक्रमित हुई थीं. 75 वर्षीय सोनिया गांधी दो जून को कोरोना पॉजिटव हो गई थीं। जिसके बाद से वह धीरे- धीरे रिकवर भी हो रही थीं. लेकिन स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण आज उनको सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों की एक विशेष टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग कर रही है। गौरतलब है कि नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोनिया गांधी को 23 जून को पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके पहले सोनिया गांधी को ईडी ने आठ जून को समन कर पूछताछ के लिए बुलाया था. लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण सोनिया गांधी इस तारीख को ईडी कार्यालय नहीं पहुंची थी, जिसके बाद उनके 23 जून को बुलाया गया था. बहरहाल उनकी तबीयत खराब होने के बाद में वो ED के सामने वह पेश हो पाएंगी या नहीं? इस पर संशय बरकरार है।

Author