Trending Now




बीकानेर, राष्ट्रीय स्तर पर हुए अधिकारी वर्ग के तृतीय मेम्बरशीप वेरिफिकेशन चुनावो के तहत बीकानेर जिले मे चुनाव परिणाम की धोषणा आज दिनांक 14.09.2023 को की गयी।

एसएनईए यूनियन के राज्य अध्यक्ष महेष व्यास ने चुनाव परिणाम की जानकारी देते हुए बताया कि बीकानेर जिले मे एसएनईए को 36 वोट तथा एगोटा को मात्र 27 वोट मिले तथा एक वोट निरस्त हुआ।
चुनाव परिणाम की धोषणा होते ही पार्टी मे खुशी की लहर दौड गयी। पार्टी कार्यकताओ ने एक दूसरे को गुलाल, मालाये पहनाकर एवं मिठाई खिलाकार अपनी खुशी का इजहार किया। इसके पश्चात एक विशाल जुलुस निकाला गया जो कि मुख्य टेलिफोन एक्सचंेज से आरम्भ होकर रथखाना, कलेक्ट्रेटी,दूरसंचार कालोनी,तारधर होते हुये महाप्रबन्धक कार्यालय पहॅुचकर आमसभा मे बदल गया। आमसभा को सम्बोघित करते हुए एसएनईए यूनियन के राज्य अध्यक्ष महेष व्यास ने इस जीत को पार्टी कार्यकर्ताओ तथा अधिकारियों की जीत बताया, श्री व्यास ने बताया कि उनकी पार्टी की प्राथमिकता अघूरे कार्यो को पूर्ण करवाना है।
रैली मे शामिल जिला सचिव नमन गोस्वामी, हरीचरण, जिला उपाध्यक्ष अभिषेक पुष्करणा, संगठन सचिव अजय बलोनी, दिनेष व्यास, पल्लवी परिहार, भावना शर्मा, भरत सिंह,आलोक प्रियदर्षी आदि नेताओ ने समस्त मतदाताओ का इस जीत के लिए आभार व्यक्त किया।

अखिल भारतीय स्तर पर भी एसएनईए ने 4992 वोटो से विजय प्राप्त की।

एसएनईए यूनियन के राज्य अध्यक्ष महेष व्यास ने बताया कि राजस्थान स्तर पर भी एसएनईए ने विजय हासिल की है 1555 वोटो मेसे एसएनईए को 733 वोट मिले।
इसी प्रकार राष्ट्रीय स्तर पर भी एसएनईए को 15020 वोट तथा एगोटा को मात्र 10028 वोट मिले, इस प्रकार एसएनईए ने एगोटा को 4992 वोटो से हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।

Author