Trending Now




बीकानेर। बीकानेर रेंज में पिछले चार दिन से चल रहा ऑपरेशन क्लीन अभियान बुधवार को खत्म हुआ। पिछले चार दिनों में 40 बदमाशों में से जिला टॉप-10 में शमिल अब तक 29 बदमाशों को दबोच लिया है। 11 बदमाश अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि अभियान के अंतिम व चौथे दिन रेंज में टॉप-10 बदमाशों में से छह, 20 स्थायी वारंटी, 110 गिरफ्तारी वारंटी, एक भगौड़ा, मुकमदों में वांछित 39 को पकड़ा। इसके अलावा भादंसं की धारा 110 में 39, धारा 151 में 69 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। आबकारी एक्ट में सात प्रकरण, एनडीपीएस एक्ट में चार एवं आर्म्स एक्ट में चार प्रकरण दर्ज किए गए हैं। जुआ एक्ट में 2 प्रकरण दर्ज किए गए हैं।
बुधवार को बीकानेर व हनुमानगढ़ ने जिला टॉप-10 के एक भी बदमाश को नहीं पकड़ पाई। वहीं दूसरी ओर हनुमानगढ़ ने जिला टॉप-10 के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर रेंज में पहले नंबर पर है। हनुमानगढ़ जिला पुलिस ने टॉप-10 में शामिल बदमाशों में से 10 और एक अतिरिक्त बदमाश को पकड़ा है। वहीं दूसरे नंबर पर श्रीगंगानगर ने आठ, चूरू ने पांच बदमाशों को पकड़ा हैं। बीकानेर ने तीन बदमाशों को पकड़ा है।

Author