Trending Now




बीकानेर,एस.डी.कॉन्वेंट नई दिल्ली की ओर से भुट््टों के चौराहे के पास संचालिक सेंट टरेसा किंडर गार्टन (स्कूल) का सिलवर जुबली समारोह रविवार को सुबह साढ़े दस बजे बीकानेर बॉयज स्कूल परिसर में आयोजित किया जाएगा।
स्कूल की प्रमुख सिस्टर लिस्मी व एस.डी.कॉन्वेंट की ओर से संचालिक शांति निवास वृद्ध आश्रम की प्रबंधक सिस्टर मैरिन ने बताया कि मुख्य अतिथि रोमन कैथोलिक चर्च के बिशप, जयपुर के फादर रेवरन ओसवाल्ड जे.लेविस, विशिष्ट अतिथि प्रोविन्शियल सुपिरियर क्रिस्ट ज्योति प्रोविन्स के रेवरन फादर साजू कोतोड़िपुतनपुरील सी.एस.टी, बीकानेर पूर्व की विधायक सुश्री सिद्धि कुमारी, एस.डी.कॉन्वेंट की प्रोविंशियल सुपीरियर, पुष्पधाम दिल्ली की रेवरन सिस्टर स्मिता एस.डी. होंगी।
एस.डी.कॉन्वेंट कि प्रोविंशियल सुपिरियर रेवरन सिस्टर स्मिता ने बताया कि कॉन्वेंट की ओर से देश के विभिन्न इलाकों में स्कूल, वृद्ध आश्रम, कुष्ठ रोग निवारण केन्द्र, अस्पताल का संचालन किया जाता है। सिस्टर ऑफ डेस्टीट््यूट (एस.डी.कॉन्वेंट) की सभी सिस्टर अपना घर परिवार को त्यागकर पीड़ित, घर परिवार से बेघर, बीमार, लाचार लोगों, बच्चों में प्रभु यीशु के आत्म-परमात्म स्वरूप् को देखकर सेवा करती है तथा बच्चों में पढ़ाती है।

Author