Trending Now




बीकानेर,उप नगर गंगाशहर के महर्षि गौतम मार्ग पर महर्षि गौतम चौक में *पूर्व विधान सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सिद्धि कुमारी (बाईसा) का श्री गुर्जर गौड़ ब्राह्मण समाज सेवा सीमित ने बड़ी संख्या में लोगो ने सम्मान किया* और कहा कि समाज हर सम्भव मदद के लिए हमेशा तैयार रहेगा। बीकानेर पूर्व विधान सभा से *भाजपा प्रत्याशी सिद्धि कुमारी को चौथी बार विधानसभा में भेजना गौरव का प्रतिक* होगा।

इस अवसर पर समाज के सभी मौजिज लोगो से *चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आवाहन किया।*

सीमित के सचिव ने बताया कि ये बडे़ ही गौरव की बात है कि *राज घराने की बेटी लगातार विजयी* हो रही है। इस अवसर पर सीमित के अध्यक्ष ने कहा कि *महाराजा करणी सिंह जी ने बीकानेर का प्रतिनिधित्व लोक सभा में पांच बार* लगातार किया, *सिद्धि बाईसा भी विधान सभा में लगातार ऐसे ही बार-बार बीकानेर का प्रतिनिधित्व* करे।
इसके लिए हम सभी को एक जुट होना जरूरी है। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी से बीकानेर पूर्व क्षेत्र से *सिद्धि कुमारी बाईसा का समाज की मात्र शक्ति द्वारा स्वागत v अभिनंदन* किया गया। इसी कड़ी में सेवा सीमित की तरफ से *महिला मंडल द्वारा बाईसा को जीत की चुंदड़ी ओढ़ाकर आशीर्वाद* दिया।श्री गुर्जर गौड़ ब्राह्मण समाज ने *बाईसा गुड़ से तोल कर भारी मतों से जीत का भरोसा* दिलाया।
बाईसा ने भी समाज के सभी बंधुओ को हर संभव साथ रहकर किसी भी कार्य को करने का भरोसा दिलाया । *समाज के सभी मतदाताओं ने 25 नवंबर को शत प्रतिशत मतदान* करने का आह्वान किया

Author