Trending Now




बीकानेर में सोमवार शाम एक युवक को बीच सड़क पर गोली मार दी गई। गोली उसके पैर में लगी है। युवक की मौत नहीं हुई तो उस पर लाठियों व तलवारों से हमला कर दिया। बदमाश पीड़ित को लगातार पीटते रहे। फिर मौके से चले गए। युवक को पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया है। घायल युवक को जयपुर रेफर कर दिया गया है वहीं, मौके पर तनाव के हालात बने हुए हैं।

आंबेडकर सर्किल एरिया में किराए की दुकान खाली करवाने को लेकर विवाद चल रहा था। इस बीच सोमवार शाम तेजस्वी गहलोत नामक युवक सड़क से गुजर रहा था। तभी कुछ युवकों ने उसे रोक लिया। फि फायरिंग कर दी। घायल गहलोत को बाद में जमकर पीटा गया। ये दृश्य किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। जो शहर में शेयर किया जा रहा है।

इस बीच बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। पुलिस ने मौके से एक गाड़ी जब्त की है, जिसमें तलवारें और डंडे भी मिले हैं। पुलिस मौके पर पहुंचने के बाद से आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। ये भी पता लगाया जा रहा है कि मारपीट करने वाले कौन थे।

वो मारते रहे, लोग देखते रहे
बीकानेर में आंबेडकर सर्किल काफी व्यस्त एरिया है। पीबीएम अस्पताल के नजदीक होने के कारण सड़क पर ट्रैफिक भी रहता है। शाम के वक्त जब हमलावर मारपीट कर रहे थे, तब भी बड़ी संख्या में लोग वहां थे। किसी ने बचाने का प्रयास नहीं किया, बल्कि वीडियो बनाते रहे या फिर रास्ता बदलकर वहां से निकल गए।

मैच खत्म का इंतजार था

अंबेडकर सर्किल पर स्थित रेलवे ग्राउंड पर इन दिनों माली समाज की क्रिकेट प्रतियोगिता चल रही है। हमलावर यही पहुंच गए थे। मैच खत्म होने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही तेजस्वी बाहर निकला उस पर हमला कर दिया।

Author