Trending Now




बीकानेर,पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी रविवार को पूर्व उपराष्ट्रपति भैरों सिंह शेखावत की जन्म शताब्दी समारोह में शिरकत करने के लिए बीकानेर आए. इस दौरान रविंद्र रंगमंच में आयोजित कार्यक्रम में चतुर्वेदी ने भैरों सिंह शेखावत के कृतित्व और व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि वे एक छोटे से गांव से निकलकर राजनीति में एक नक्षत्र की भांति चमके थे.बीकानेर. भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी रविवार को बीकानेर के दौरे पर रहे. यहां उन्होंने पूर्व उपराष्ट्रपति भैरों सिंह शेखावत की जन्म शताब्दी समारोह में शिरकत की. इस दौरान चतुर्वेदी ने पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बयान को लेकर भी प्रतिक्रिया जाहिर की.

उन्होंने कहा कि मैंने उनके सानिध्य में रहकर बहुत कुछ सीखा है. मेरे पिताजी उनके साथ रहे और मैं दूसरी पीढ़ी  से हूं. इस दौरान अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि आज विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी भाजपा है और इसके संस्थापक सदस्यों में शेखावत शामिल रहे. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह बयान से किया किनारा : जन्म शताब्दी समारोह आयोजन के बाद पत्रकारों से उन्होंने सरकार पर भी जमकर निशाना साधा वहीं समर्थन मूल्य पर बाजरे की खरीद नहीं होने को लेकर भी अपनी बात कही. इस दौरान पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के झुंझुनू में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा पर दिए गए बयान में भरतपुरी लोटे का जिक्र करने के सवाल पर अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि सामान्य रूप से इस तरह का व्यक्तव्य किसी व्यक्ति को नहीं करना चाहिए.

भैरों सिंह शेखावत की जन्म शताब्दी समारोह में पहुंचे अरुण चतुर्वेदी

भरतपुर का उदाहरण देते हुए कहा कि महाराजा सूरजमल के योगदान और उनके संघर्ष को कोई नकार नहीं सकता. उन्होंने अंग्रेजों के छक्के छुड़ा दिए. पूरे राजस्थान के हर कोने का अपना एक महत्व है और हर क्षेत्र की एक खासियत है. हम किसी भी क्षेत्र और जाति का योगदान हम कम नहीं मान सकते हैं.

Author