Trending Now




बीकानेर,सेवा श्रमदान स्नेह मिलन वंदे मातरम टीम द्वारा गेम नाथ पीर रोड स्थित गोरक्ष धोरे पर बीकानेर की पुरानी परंपरा को जीवित करते हुए टिफ़िनीया गोठ के माध्यम से दीपावली स्नेह मिलन कार्यक्रम मनाया गया!

इस अवसर पर टीम के संस्थापक विजय कोचर ने डेंगू बुखार सहायता मंच के नाम से बीकानेर में सेवा कार्यों की जानकारी समस्त टीम को दी गई बताया गया कि पपीते गिलोय और तुलसी के पत्तों का वितरण लगातार पंद्रह दिन तक किया गया तथा 34 लोगों को खून और चिकित्सा संबंधी सहयोग किया गया!

कोचर ने बताया दो प्रताप बस्ती के लड़कियों की शादी में भी वंदे मातरम टीम पूरा सहयोग करेगी इस अवसर पर मुकेश जोशी द्वारा विवेक नाथ मठके श्री योगी पहलाद नाथ जी के आशीर्वचन पढ़कर सुनाए तथा 25 दिसंबर को अटल बिहारी वाजपेई जी के जयंती पर टीम द्वारा कार्यक्रम किए जाने की घोषणा भी की!

इस अवसर पर गौ सेवक महेंद्र जोशी द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को गोबर से निर्मित एंटी रेडिएशन चिप वितरित की गई तथा गौ सेवा कार्यों के लिए वंदे मातरम टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया

इस अवसर पर नारायण पारीक दीपक महेश्वरी किशोर बांठिया महेंद्र जोशी राम चंद्र सुथार ललित पारीक अशोक सुथार ललित जवर हीरालाल गोदारा मदन सिंह चौहान आनंद गॉड सहित टीम के प्रमुख लोगों ने अपने विचार रखे आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाई!

इस अवसर पर वंदे मातरम टीम द्वारा पूर्व में लगाए गए पौधों की देखरेख की गई और पानी की सिंचाई किया गया तथा धोरे पर श्रमदान किया गया!

विजय कोचर संस्थापक संयोजक वंदे मातरम टीम कोर्ट गेट बीकानेर

Author