Trending Now




चूरू । चूरू के बीदासर थाना क्षेत्र में दहेज न देने की वजह से एक विवाहिता से चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। हैरानी की बात यह है कि महिला के साथ दुष्कर्म उसके पति के दोस्तों ने ही किया। जबकि उस वक्त कार में उसकी सास भी मौजूद थी। पीडि़ता ने 3 लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पति और सास पर दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया है। मामले में तीनों आरोपी और पति फरार है। आरोपी दुष्कर्म कर बेहोश विवाहिता को सरदारशहर में फेंककर चले गए। होश आने पर पीडि़ता अपनी बहन के घर गई और घटना की जानकारी दी। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।
एक सप्ताह पहले ही लौटी थी ससुराल
पीडि़ता ने बताया कि उसकी शादी एक साल पहले हुई है। शादी के बाद पति व सास दहेज के लिए परेशान कर मारपीट करने लगे। इस वजह से 6 महीने बाद ही वह मायके आ गई। एक सप्ताह पहले पति समझा-बुझाकर वापस अपने साथ लेकर आया था। 23 अगस्त की रात को ससुराल में पति के 3 दोस्त बीकानेर से आए। तबीयत खराब होने पर पति दोस्तों के साथ कार में अस्पताल लेकर जाने लगा। कार में सास भी साथ रहीं। रास्ते में पति और सास ने डराया-धमकाया। इसके बाद पति के दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में सरदारशहर में फेंककर चले गए। होश में आने पर मामला दर्ज करवाया है। महिला यौन उत्पीडऩ प्रकोष्ठ के डीएसपी ओमप्रकाश गोदारा ने बताया कि शुक्रवार को पीडि़ता का चूरू में मेडिकल कराया गया। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसके ससुराल आते-जाते रहते थे।
देर रात घर में आए पति के दोस्त
पीडि़ता ने बताया कि वह 23 अगस्त की रात घर में सो रही थी। रात करीब 12 बजे पति के दोस्त बीकानेर निवासी सलमान, सिकन्दर व उनका ड्राइवर घर आए। पति ने उनके लिए चाय बनाकर लाने को कहा। चाय बनाकर वापस कमरे में चली गई। इसके बाद पति कमरे में आया और साथ चाय पीने को कहा। पति के दोस्त बाहर के कमरे में सास के साथ बैठे रहे। कुछ देर बाद जब उसकी तबीयत खराब हुई तो उसे डॉक्टर को दिखाने की बात कही। जिस पर पति ने कहा कि तुम बुरका पहनकर दरवाजे पर आ जाओ। हम पड़ोसी की गाड़ी लेकर आते हैं।
कार में डराकर मारपीट की
पीडि़ता बुरका पहनकर कार में बैठ गई, जिसमें पहले से ही पति के दोस्त व ड्राइवर मौजूद था। पति व सास भी गाड़ी में बैठ गए। गाड़ी में सवार पति, सास व तीनों लोगों ने डराया धमकाया और मारपीट की। वह बेहोश हो गई। चलती गाड़ी में सलमान, सिकन्दर व ड्राइवर ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद 24 अगस्त की सुबह करीब चार बजे सरदारशहर स्थित इमामबाड़ा के पास पटककर चले गए। इसके बाद पीडि़ता सरदारशहर में ही अपनी बहन के घर गई। बहन ने सारी घटना परिजनों को बताकर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। विवाहिता को दो दिन बाद 26 अगस्त को होश आया। इसके बाद मामला दर्ज करवाया।
आरोपियों का घर में था आना-जाना
सलमान सब्जी बेचने का काम करता है। सिकन्दर गाडिय़ों को किराये पर देने का काम करता है। उनका पीडि़ता के ससुराल में आना-जाना है। तीसरा आरोपी सिकन्दर का ही ड्राइवर था, जिसके नाम की जानकारी पीडि़ता को नहीं है। दुष्कर्म में काम में ली गई कार सिकन्दर की ही थी। जांच अधिकारी व डीएसपी, महिला यौन उत्पीडऩ प्रकोष्ठ ओमप्रकाश गोदारा ने बताया कि चूरू में पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाकर उसके बयान लिए गए हैं। पीडि़ता के परिजनों के भी बयान लिए गए हैं।

Author