Trending Now




बीकानेर,नोखा की रोड़ा रोड स्थित पुलिस चौकी के पास एक घर के पानी के कुंड में एक बुजुर्ग व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मृतक पारसमल लालवानी जिसकी उम्र 65 साल थी जिसके घर के अंदर पानी के कुंड में उसका शव तैरता हुआ मिला।
शव को पुलिस ने लोगों की मदद से कुंड से बाहर निकाला और मामले की जांच शुरू कर दी। वहां मौजूद पूर्व पालिका अध्यक्ष सीताराम पंचारिया ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक पारसमल ललवाणी अपने घर में अकेला ही निवास करता था गुरुवार दोपहर तक लोगों ने उसे घर के बाहर देखा दोपहर को बाद में उसका कोई परिचित आया तो घर के अंदर खिड़की को अन्दर से बंद किया हुआ था वहां मौजूद युवक ने पड़ोसी को सूचना दी और खिड़की के बंद होने की जानकारी देने के बाद जब खिड़की खोलकर लोग मौके पर पहुंचे इस दौरान कुंडी का ढक्कन खुला हुआ था और पास में चप्पल पड़ी हुई थी वहां मौजूद लोगों ने देखा तो उसका शव पानी के कुंड में ऊपर तैरता हुआ दिखाई दिया मौजूद लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी जिसके बाद में मौके पर पहुंचे हैं पुलिस के asi सौभाग्य सिंह ने मृतक का था कि मांगीलाल बागड़ी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया जहां कि पोस्टमार्टम करने की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

Author