Trending Now




बीकानेर,भल्ला फाउंडेशन ट्रस्ट के तत्वावधान में वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता और रामदेवरा यात्रियों के प्रमुख सेवादार रावला निवासी सोहनलाल सेठी का नागरिक अभिनंदन किया गया ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व पार्षद एवं खादी आन्दोलन के प्रमुख हजारी देवड़ा ने कहा कि सोहनलाल सेठी पिछले पच्चीस वर्षों में रामदेवरा जाने वाले भक्तों की सेवा करने के लिए तत्पर रहते हैं ।
देवड़ा ने कहा कि सेठजी सेवा कार्यों के पर्याय बन चुके हैं ।
कार्यक्रम में पूर्व संरपच बलदेवराम ने कहा कि जाति- धर्म से उपर उठकर सेठजी सेवा संस्थानों में तन मन और धन से समर्पित भाव से सेवा करते हैं ।
कार्यक्रम में भल्ला फाउंडेशन के व्यवस्थापक एडवोकेट हीरालाल हर्ष ने कहा कि सोहनलाल सेठी सेवा कार्यों में अपने परिवार के सदस्यों को भी प्रेरित करते हैं ।
इस अवसर पर संस्कृतिकर्मी चन्द्रशेखर जोशी ने सोहनलाल सेठी के व्यक्तित्व और कृतित्व पर विस्तार से प्रकाश डाला ।
वरिष्ठ साहित्यकार राजेन्द्र जोशी ने कहा कि बीकानेर संभाग की धरती सदैव परहित के लिए आगे आकर दूसरों की जरूरतों को पूरा करने का आह्वान करती है ।
कार्यक्रम में जनमेजय व्यास हनुमान खीचड, बृजलाल मारूदा,कालूजी भगत,किसन खुडिया,बलदेव संरपच, अमरसिंह, किसन आठ डीओएल, राजू कुम्हार, चरण बजाज जमीदारा बस सर्विस, मुखराम पारीक,अक्षय जोशी, कुलवंत तर्ड, मन्नू अरोड़ा, अनूप मण्डा, पन्नालाल सेठी, ताराचंद सेठी एवं सोनू इत्यादि प्रमुख लोगों ने शिरकत की ।

Author