Trending Now




एसबीआई देशनोक का 52 वा स्थापना दिवस,ग्राहक अपना ओटीपी कभी भी शेयर न करे-एजीएम सहाय

देशनोक,52 वे स्थापना दिवस पर देशनोक एसबीआई शाखा द्वारा बैंक प्रांगण में विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एजीएम बीकानेर अनिल सहाय ने कहा कि ऑनलाइन लेनदेन को लेकर कहा कि  कभी भी ओटीपी या पासवर्ड शेयर न करे। साथ ही केसीसी का सम्पूर्ण लाभ लेने के लिए इसका समय समय पर नवीनीकरण अवश्य करवाए।इससे किसानों को ब्याज के साथ फसल बीमा का लाभ मिलता है।इस अवसर पर इंदिरा गांधी शहरी क्रेडिट कार्ड योजना के तहत कई लाभार्थियों को ऋण स्वीकृति पत्र सौपा गया।

शाखा प्रबंधक सुमित सिन्हा ने देशनोक एसबीआई शाखा की सेवाओं की जानकारी देते हुए बताया कि 52 वर्षो में शाखा ने 125 करोड़ का व्यवसाय किया है।कार्यक्रम में शाखा का सबसे बड़ा गृह ऋण चार करोड़ रुपए नोखा निवासी दामोदर प्रसाद को दिया गया।देशनोक शाखा के स्टाफ को उनकी उत्कृष्ट सेवाओ के लिए सम्मानित किया गया।साथ ही शाखा ने अपने विशिष्ट ग्राहकों को भी सम्मानित किया।

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथियों देशनोक पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश,देशनोक करणी मन्दिर निजी प्रन्यास अध्यक्ष गिरिराज सिंह,पूर्व अध्यक्ष कैलाश दान का एसबीआई बीकानेर एजीएम अनिल सहाय द्वारा साफा पहनाकर स्वागत किया गया।विशिष्ट अतिथियों सहित ग्राहकों ने शाखा प्रबंधक सुमित सिन्हा की विनम्र कार्यशैली व सेवा प्रदाता गुणवत्ता की भरपूर सराहना की।

Author