Trending Now




बीकानेर,जयपुर रोड़ स्थित बीएसएफ कैम्पस में महिलाओं हेतु दिनांक 01/02 अगस्त 2022 तक आयोजित दो दिवसीय सावन मेले का समापन धूम धाम से किया गया।

यह मेला बीएसएफ की कल्याणकारी संस्था बीएसएफ वाईफ्स वेलफेयर एसोसिएशन (बावा) के तत्वाधान में आयोजित किया गया था। श्रीमति अम्बिका राठौड़, बावा अध्यक्षा ने बताया कि बीएसएफ बीकानेर हमेशा महिलाओं व बच्चों हेतु अनेक कार्यक्रम विगत वर्षों से आयोजित करती आ रही है। इसी कड़ी में दो दिवसीय सावन मेले का आयोजन बीएसएफ कैम्पस के संगिनी संस्थान में किया गया था जिसमें बीएसएफ परिवार की महिलाओं के संग बीकानेर शहर की महिलाओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया। मेले में देश के विभिन्न राज्यों से निर्मित प्रसिद्ध उत्पादों को उचित दर पर विक्रय किया गया।

श्रीमति राठौड़ ने बताया कि इस मेले में विभिन्न प्रकार के आर्टीफिशियल ज्वेलरी, साड़ी, सलवार सूट व नई डिजाईन की चुड़ियाँ अति सुन्दर हैंडीकाफुट, फलॉवरपोट की स्टॉल लगाई गई थी, जिससे बीएसएफ परिवार की महिलाओं के संग बीकानेर शहर की महिलाओं को अच्छे व प्रसिद्ध उत्पाद खरीदने का मौका मिला। श्रीमति राठौड़ ने आशा व्यक्त की, इस साल की भाँति हर साल बीकानेर शहर की महिलाऐं इसी प्रकार से बीएसएफ के कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर भाग लेती रहेगी।

Author